1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 25 साल बाद सुष्मिता सेन फिर पहना ताज, इस बार प्रेमी और बेटियों ने पहनाया

25 साल बाद सुष्मिता सेन फिर पहना ताज, इस बार प्रेमी और बेटियों ने पहनाया

 सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते हुए 25 वर्षो से अधिक का समय हो गया है। सुष्मिता के प्रेमी रोहमन श्वाल और बेटी रेने एवं अलिशा रहमान ने उनके इस उपलब्धि का जश्न बनाते हुए दोबारा उन्हें ताज पहनाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2019 19:59 IST
सुष्मिता सेन- India TV Hindi
सुष्मिता सेन

मुंबई: सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते हुए 25 वर्षो से अधिक का समय हो गया है। सुष्मिता के प्रेमी रोहमन श्वाल और बेटी रेने एवं अलिशा रहमान ने उनके इस उपलब्धि का जश्न बनाते हुए दोबारा उन्हें ताज पहनाया। सुष्मिता ने गुरुवार को केक के साथ एक फोटो ट्वीट किया और लिखा "क्या बेहतरीन सफर रहा है! मुझे मेरी गौरवपूर्ण पहचान देने के लिए मेरी मातृभूमि भारत का धन्यवाद। 25 वर्षो से मुझे जो प्यार और सम्मान मिला है वह निस्संदेह मेरे जीवन की सबसे बड़ी कमाई है।"

उन्होंने लिखा, "भारत की ओर से किसी व्यक्ति के पहली बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के 25 साल पूरे हुए हैं और इस मौके पर मैं अपने दूसरे घर फिलीपींस के लोगों को भी धन्यवाद देना चाहती हूं।"

सुष्मिता ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। उन्होंने लिखा, "निश्चित रूप से मैं मिस कोलंबिया कैरोलिना गोमेज को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने दूसरे स्थान पर रहने के बाद भी भारत की जीत का जश्न बनाया।"

इस मौके पर उन्होंने केक भी काटा। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे इस तरह का उत्सव बहुत पसंद है। मिस यूनिवर्स 1994 की सिल्वर जुबली मनाने के लिए रूह रोहमान श्वाल, मां.. मेरी एंजल रेने और अलिशाह को धन्यवाद।"

Also Read:

जय भानुशाली और माही विज बनने वाले हैं पेरेंट्स, इंस्टाग्राम पर अनाउंस की प्रेग्नेंसी

National Brother's Day 2019: सगी बहन न होने के बावजूद भी सलमान खान और अर्पिता है फेमस भाई-बहन

'पीएम नरेंद्र मोदी' की स्क्रीनिंग पर चाय बेचते नजर आए विवेक

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X