1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात

सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। इस बारे में खुद उन्होंने सोशल मीडिया में एक नोट शेयर करके बताया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2020 7:26 IST
सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात- India TV Hindi
Image Source : NSTAGRAM/SUZKR सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, फैंस को सचेत करते हुए कही ये बात

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। इस बारे में खुद उन्होंने सोशल मीडिया में एक नोट शेयर करके बताया। जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उनका इंस्टाग्राम कैसे हैक हुआ।  सुजैन ने हाथ से लिखे एक नोट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने एक फर्जी ईमेल पर क्लिक किया, जो फोटो-शेयरिंग ऐप से होने का नाटक करता था, जिसके बाद उसका अकाउंट हैक कर लिया गया था। हालांकि, इंस्टाग्राम की मदद से वह इसे जल्दी से ठीक कर पाई। इस बारे में बताते हुे उन्होंने अपने फैंस को चेतावमी देते हुए कहा कि किसी किसी भी 'डोडी ईमेल' को खोलने के बारे में पता होना चाहिए। इसके साथ ही आप वायरल चोरों से सुरक्षित रहें।

सुज़ैन खान ने लिखा, "सभी को नमस्कार, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक कर लिया गया था, जो इंस्टाग्राम होने का दिखावा कर रहा था। मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह प्रामाणिक नहीं था और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं अपने नोट पर लिख रही हैं कि कृपया किसी डोडी इमेल या मैसेज में क्लिक न करे। इस स्थिति को जल्दी से ठीक करने और मुझे अपना  अकाउंट वापस पाने में मदद करने के लिए  इंस्टाग्राम की टीम को एक बहुत बड़ा थैक्यू। कृपया वायरल चोरों और डाकुओं से सुरक्षित रहें। "

आमिर खान ने की अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव की फिल्म लूडो के ट्रेलर की तारीफ, देखिए पोस्ट 

लॉकडाउन के दौरान सुज़ैन खान पूर्व पति रितिक रोशन के साथ उनके घर पर रह रही थीं। कोविड -19 महामारी के बीच अपने बेटों की देखभाल के लिए दोनों ने साथ रहने का फैसला किया। अप्रैल में ऋतिक ने सुजैन के लिए एक लंबा "थैक्यू" नोट दिया था।  

ऋतिक और सुजैन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनके दो बेटे भी हैं। मगर 2014 में दोनों अलग हो गए। ऋतिक और सुजैन ने तलाक ले लिया। दोनों बच्चे पिता के साथ रहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment