Friday, April 26, 2024
Advertisement

‘जुड़वा 2’ में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं तापसी पन्नू

'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी सीरियस फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वा 2' में नजर आने वाली हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 08, 2017 9:48 IST
taapsee- India TV Hindi
Image Source : PTI taapsee

मुंबई: 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी सीरियस फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'जुड़वा 2' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 1997 की हिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल है जिसमें अभिनेता सलमान खान डबल रोल में थे। वरुण धवन स्टारर इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। सलमान के साथ जो सीन है वो करके तापसी बेहद खुश हैं। एक इंटरव्यू के दौरान तापसी से जब पूछा गया कि अब तक फिल्म का काम कहां तक पहुंचा है, तो इस पर पन्नू ने बताया, फिल्म की शूटिंग अच्छी चल रही है, लगभग पूरी होने वाली है। अब बस दो गानें और सलमान के साथ एक सीन को शूट करना बाकी रह गया है। हमलोग बहुत जल्दी ही इन्हें शूट कर लेंगे.....मैं उनसे मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं, मेरे लिए यह पहली बार होगा कि मैं उनके साथ स्क्रीन साझाा करूंगी।

पिछली फिल्म के दो गाने ऊंची है बिल्डिंग और टन टना टन को इसमें बरकरार रखा गया है जिसकी शूटिंग हाल ही में इस अभिनेत्री ने पूरी की है।

कल रात यहां आयोजित स्पोर्ट्सपर्सन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में तापसी ने कहा, इन दोनों गाने ऊंची है बिल्डिंग और टन टना टन की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा, मैं इसे खत्म नहीं करना चाहती थी। इन गानों को सुनकर मैं बड़ी हुई हूं इसलिए मैं उन दिनों के हिसाब से इस पर डांस कर सकती थी।

पन्नू ने कहा कि अगर वह फिल्म स्टार नहीं होती तो वह एक खिलाड़ी बनना पसंद करती क्योंकि उन्हें खेल बहुत पसंद है।

तापसी पन्नू साल 2016 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पिंक में नजर आई थीं जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। तापसी आखिरी बार 2016 में ही अक्षय कुमार के साथ ‘नाम शबाना’ में नजर आई थीं। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ की स्पिन ऑफ फिल्म थी।

(इनपुट भाषा से)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement