Thursday, May 02, 2024
Advertisement

करीना कपूर की बेटे तैमूर के साथ यह 'ब्लैक एंड व्हाइट' फोटो हो रही है वायरल

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली स्टार किड्स से सबसे फेमस स्टार किड है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 27, 2019 22:56 IST
करीना कपूर- India TV Hindi
करीना कपूर

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली स्टार किड्स के सबसे फेमस स्टार किड है। तैमूर की जब भी कोई फोटो सोशल मीडिया पर आती वह वायरल हो जाती है। हाल ही में करीना कपूर और तैमूर की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में तैमूर मां करीना के गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें कि तैमूर की यह फोटो 'डांस इंडिया डांस' की शूटिंग सेट की है जहां करीना बतौर जज काम कर रही हैं।

बता दें कि हाल ही में करीना, सैफ और तैमूर लंदन से छुट्टियां मना कर लौटे हैं और आए दिन करीना को बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म सेरोगेसी पर आधारित होगी फिल्म अक्षय और करीना पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं फिल्म कियारा आडवाणी और दिलजीत दोझांस सहायक भुमिका में नजर आएंगी।

Also Read:

10 साल बाद फिर से राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त, महाराष्ट्र के मंत्री ने किया दावा

सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement