Saturday, April 27, 2024
Advertisement

The Wakhra Song: बोल्ड अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत, राजकुमार राव ने भी किया जबरदस्त डांस

कंगना रनौत और राजकुमार राव की मूवी 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई विवादों में घिर गई है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 08, 2019 20:29 IST
The Wakhra Song of Judgementall Hai Kya- India TV Hindi
The Wakhra Song of Judgementall Hai Kya

नई दिल्ली: 'बॉलीवुड क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों चर्चा में हैं। दोनों दमदार कलाकारों की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) का पहला गाना 'वखरा' (The Wakhra Song) रिलीज हो गया है और लोगों की जुबां पर भी चढ़ गया है। यह गाना पार्टी थीम पर बना है और इसमें कंगना बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, वहीं राजकुमार राव ने भी जबरदस्त डांस किया है।

The Wakhra Song गाने को नव इंदर, लीसा मिश्रा और राजा कुमारी ने अपनी आवाज दी है। तनिष्क बागची ने म्यूजिक और राजा कुमारी ने रैप तैयार किया है, जबकि रैपर बादशाह ने इस गाने को रीक्रिएट किया है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 19 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

प्रकाश कोवलामुडी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। यह मूवी पहले से ही विवादों में है। पहले तो इसके टाइटल को लेकर विवाद हुआ, वहीं, हाल ही में कंगना रनौत की एक रिपोर्टर से बहस हो गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि ये मूवी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इसकी कहानी एकतरफा प्यार और मर्डर के तानेबाने में बुनी हुई है।

एंटरटेनमेंट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

Birthday Spl: 17 साल की उम्र में ऋषि कपूर को दिल बैठी थीं नीतू कपूर, प्यार के चक्कर में मां से खाई थी मार

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement