1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. "Thugs Of Hindostan में आमिर के साथ काम करके खुशी हुई" - अमिताभ बच्चन

"Thugs Of Hindostan में आमिर के साथ काम करके खुशी हुई" - अमिताभ बच्चन

आमिर और अमिताभ बच्चन ने "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां " के प्रति यह दिखाकर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है कि वे फिल्म में सिर्फ एक दूसरे के साथ अभिनय नहीं कर रहे हैं  बल्कि उन्हें पहली बार एक साथ डांस करते हुए भी नज़र आएंगे ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2018 12:59 IST
आमिर-अमिताभ- India TV
आमिर-अमिताभ

नई दिल्ली: यश राज फिल्म्स की "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां" इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है। दिवाली के दूसरे दिन यानी गुरुवार को यह फिल्म रिलीज होगी, यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही है। यह पहली बार है जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन जहां खतरनाक योद्धा खुदाबक्श के रोल में हैं वहीं आमिर खान चालाक फिरंगी के किरदार में नजर आएंगे।

आमिर के लिए लीजेंड अमिताभ के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था। आमिर ने कहा, "मेरे करियर के तीस साल हो गए है और मुझे कभी भी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला था। मैं कभी-कभी बैठ कर यह सोचा करता था कि शायद मुझे माननीय अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिलेगा। इसलिए, जब मुझे अंततः उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित था।

आमिर और अमिताभ बच्चन ने "ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां " के प्रति यह दिखाकर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है कि वे फिल्म में सिर्फ एक दूसरे के साथ अभिनय नहीं कर रहे हैं  बल्कि उन्हें पहली बार एक साथ डांस करते हुए भी नज़र आएंगे ।दर्शक यह जानने के लिए भी उत्सुक है कि फिल्म में दोनों आखिर एक-दूसरे के खिलाफ क्यों लड़ रहे हैं।

आमिर ने मिस्टर बच्चन के साथ शूटिंग करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, "उनकी अपनी एक अद्भुत पर्सनालिटी है। इस फिल्म में उनके साथ काम करने का एक समृद्ध अनुभव रहा है। वह एक ऐसे व्यक्ति है जो अपने सह-कलाकारों के साथ बहुत तेज, बुद्धिमान और उदार वर्ताव करते है। उनका मज़ाकिया स्वभाव काम करने की ऊर्जा देता है। मुझे लगता है कि वह जानते है कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उन्हें कितना पसंद करता हूँ।"

अमिताभ बच्चन ने भी बहु प्रतिभाशाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की प्रशंसा करते हुए कहा,"आमिर खुद एक महान इंसान हैं। वह एक लेखक, निर्देशक, सहायक निर्देशक, निर्माता, कैमरामैन, वितरक, पटकथा लेखक, प्रदर्शक, ऑल इन वन है और सबसे अहम वह एक शानदार कलाकार है। किसी भी क्षेत्र में उनसे लड़ना मुश्किल है। उनके साथ काम करने में खुशी महसूस हुई!"  

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में अभिनेत्री कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Also Read:

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए पहाड़ों पर नहीं चढ़ पा रहे थे अमिताभ, उनके लिए मंगाई गई थी पाल्की

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment