Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टाइगर के पास नहीं है अपने चेहरे की देखभाल का वक्त

टाइगर, की फिल्म 'बागी-2' ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वह अपने शानदार, गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 21, 2018 10:39 IST
टाइगर श्रॉफ- India TV Hindi
Image Source : PTI टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ लगातार यात्रा करने और शूटिंग में व्यस्तता के चलते अपनी चेहरे की देखभाल करने का समय मुश्किल से मिल पाता है। टाइगर ने बताया, "लगातार यात्रा करने से और शूटिंग के अजीबो-गरीब समय के चलते मेरे लिए चेहरे की देखभाल करना मुश्किल है। मेरे पेशे में बाहरी लोकेशन पर मुझे अपेन स्टंट खुद करने पड़ते हैं, खलनायकों से लड़ना पड़ता है, फिर भी हमेशा अच्छा दिखना पड़ता है।"

उन्होंने कहा कि बाहरी गतिविधियों के चलते चेहरे को काफी तनाव व समस्याओं से गुजरना पड़ता है। अभिनेता ने कहा, "इससे निपटने के लिए, मेरा मानना है कि चेहरे को अच्छे से साफ करना जरूरी है। मैं ऐसे फेसवॉश का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं जो अतिरिक्त तेल, गंदगी, प्रदूषण और अशुद्धियां प्रभावी तरीके से निकाल देता है और अंदर से त्वचा की सफाई करता है।"

टाइगर, की फिल्म 'बागी-2' ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वह अपने शानदार, गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में गार्नियर ब्रांड के नए स्किनकेयर के विज्ञापन की शूटिंग पूरी की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement