Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिशा की ड्रेस संभालते नज़र आये टाइगर श्रॉफ़, देखिए वायरल video

रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन में दिशा और टाइगर श्रॉफ साथ में पहुंचे। जहां टाइगर दिशा की ड्रेस संभालते नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2018 12:38 IST
Disha and tiger- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Disha and tiger

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक के सभी लोग पहुंचे थे। जहां खेल जगत से सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और महेश भूपति पहुंचे तो वहीं बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी कहां कम थे। रिसेप्शन में रेखा, हेमा मालिनी से लेकर नई जनरेशन के विक्की कौशल, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे। रिसेप्शन में टाइगर और दिशा दोनों एक साथ ही एंट्री किये। दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। रिसेप्शन से दिशा और टाइगर की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में टाइगर दिशा की ड्रेस संभालते नजर आ रहे हैं।

पार्टी में दिशा मे ग्रे कलर का गाउन पहना हुआ था। तो वहीं टाइगर ने व्हाइट कलर का कोट और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई थी। दोनों रेड कार्पेट पर साथ में पोज देते हुए भी नजर आए। पोज देते वक्त दिशा अपनी ड्रेस से थोड़ा परेशान नजर आई तो टाइगर उनकी मदद करने के लिए उनकी ड्रेस ठीक करने लगे।

 

आपको बता दें कि खबर है कि टाइगर और दिशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में डिनर पर भी देखा जा चुका है। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक को कोई पुष्टि नहीं की है। टाइगर और दिशा एक साथ फिल्म बागी 2 में नजर आ चुके हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कल मुंबई में बॉलीवुड सितारों के लिए एक खूबसूरत पार्टी रखी थी। यह दीपिका और रणवीर का तीसरा रिसेप्शन है। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को इटली में पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति रिवाज से शादी की। इस शादी के बाद दोनों वापस लौटे और बैंगलुरू में दीपिका के मम्मी पापा ने एक खूबसूरत रिसेप्शन रखा, इसके बाद 28 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने मीडिया वालों के लिए रिसेप्शन रखा। कल का रिसेप्शन ग्रैंड था, क्योंकि बॉलीवुड जगत के नामी सितारे इस रिसेप्शन का हिस्सा बने। 

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी शादी अपनी मेहंदी की तस्वीरें, देखकर कहेंगे 'माशा अल्लाह'

सैफ अली खान को अपनी छोटी बहन सोहा अली खान पर है गर्व

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement