Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बागी 2' के गाने की वजह से मुसीबतों में फंसे टाइगर श्रॉफ, भेजा गया लीगल नोटिस

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहे हैं। खासतौर पर इसका गाना 'मुंडिया' आज कल पार्टियों की शान बना हुआ है। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म के...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2018 19:16 IST
Tiger- India TV Hindi
Tiger

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बागी 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहे हैं। खासतौर पर इसका गाना 'मुंडिया' आज कल पार्टियों की शान बना हुआ है। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म के मेकर्स इसी गाने की वजह से मुसीबतों में फंस गए हैं। बता दें कि इस गाने को एक बार फिर से नए अंदाज में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ फिल्माया गया है। लेकिन अब गीतकार चरनजीत सिंह माकड़ ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स पर इस गाने को लेकर केस कर दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने 5 करोड़ रुपए की मांग भी की है।

गौरतलब है कि चरनजीत सिंह ने फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान, सिंगर नवराज हंस, पलक मच्छल, टाइगर श्रॉफ, म्यूजिक लेबल टी-सीरीज, म्यूजिक कंपोजर संदीप शिरोडकर, लिरिसिस्ट जिनी दीवान को लीगल नोटिस भेजा गया है। उन्होंने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी और इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसाइटी लिमिटेड को भी इस मामले में अप्रोच किया गया है। गौरतलब है कि इस गाने को वर्ष 1996 में सिंगर लभ जंजुआ ने गाया था। वहीं इस गाने के बोल चरनजीत सिंह माकड़ ने लिखे थे। यह गाना उसन समय भी काफी लोकप्रिय हुआ था।

अब चरनजीत ने आरोप लगया है कि इस गाने का रीमिक्स बनाने से पहले उनसे कोई परमिशन नहीं ली गई थी। हालांकि वर्ष 2002 में भी इसका रीमिक्स बनाया गया था जिसे ब्रिटिश-पंजाबी सिंगर रजिंदर सिंह राय ने भांगड़ा बीट्स के साथ पेश किया था। इस गाने भी खूम धूम मचाई थी। लेकिन खबरों के मुताबिक इसके बाद लभ जंजुआ और माकड़ ने गाने पर कॉपिराइट ले लिया, जिसके बाद उनकी रजामंदी के बिना इस गाने को किसी भी भाषा में बनाया जाना गैरकानूनी माना जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement