Monday, May 06, 2024
Advertisement

Toilet Ek PremKatha: पीएम मोदी के बाद अक्षय कुमार ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से की मुलाकात

हाल ही में नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2017 13:08 IST
akshay prabhu- India TV Hindi
akshay prabhu

नई दिल्ली: हाल ही में नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से मुलाकात की। अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी सुरेश प्रभु से मिलने पहुंची थीं।

इस मुलाकात के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्विटर पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें यह फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ से प्रेरित है।

सुरेश प्रभु ने ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘’अक्षय कुमार से मिलकर अच्छा लगा। बेहतरीन अभिनेता, अच्छे इंसान। सिनेमा के जरिए ‘स्वच्छ भारत अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के मकसद के लिए मैं अक्षय कुमार की तारीफ करता हूं।’

अक्षय कुमार ने सुरेश प्रभु के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘’तारीफ करने और अपना बहुमूल्य समय देने के लिए आपका शुक्रिया सर। सहयोग और बदलाव के लिए उत्सकु हूं। स्वच्छ आजादी।‘’

अभिनेता अक्षय कुमार पिछले हफ्ते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले थे। अक्षय ने ट्वीट करके मीटिंग के बारे में बताया और कहा ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नाम सुनकर पीएम मोदी मुस्कुराने लगे, और इस मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया।

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। अभिनेता अक्षय कुमार और नीरज पांडे इस फिल्म के सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर और सना खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को ​सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement