Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर 3D' के शूट के दौरान कर रहे हैं मस्ती, वीडियो किया शेयर

वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं। वह फिल्म के सेट से वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 29, 2019 10:23 IST
Varun dhawan instagram post- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Varun dhawan instagram post

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun dhawan) के पास कई फिल्में हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग कर रहे हैं। वह सेट पर हमेशा मस्ती करते रहते हैं। कभी फिल्म के क्रू मेंबर्स तो कभी अपने को-स्टार्स को परेशान करते नजर आते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह अपने फिल्म के दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन ने अपने को-स्टार्स और दोस्तों के साथ गाना गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही पिलो से लड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा-  हर सुबह स्ट्रीच डांसर के सेट पर क्रू के साथ जगना।

वरुण धवन इन दिनों रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर की मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं। वह अक्सर फिल्म के सेट से फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में वरुण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर के सेट पर इमोशनल हो गए थे। वरुण ने गाने  के दौरान इमोशनल होने के पीछे का कारण अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करके बताया था। शेयर की हुई वीडियो में वरुण ने बताया। वह शूटिंग के दौरान इमोशनल हो गए क्योंकि वह एक सैड सॉन्ग है। मगर अब वो ठीक हैं। सिर्फ वीडियो ही नहीं बल्कि वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर गाने को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

वरुण धवन ने रेमो डिसूजा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- कई सालों के इमोशन्स एक टेक में एक्सप्रेस हो गए और हंसी की बात यह है कि यह टेक डायरेक्टर और एक्टर के बीच है।

फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एबीसीडी फिल्म का सीक्वल है। स्ट्रीट डांसर इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

Also Read:

सेल्फी लेने के चक्कर में फैंस ने की ये हरकत, मलाइका अरोड़ा भागकर कार में बैठीं

तारा सुतारिया ने शेयर की अपने बचपन की क्यूट फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement