Friday, May 03, 2024
Advertisement

Video: शाहरुख खान के 56वें ​​जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर रोशन हुआ उनका नाम

शाहरुख खान के 56वें ​​जन्मदिन पर, दुबई के मशहूर बुर्ज खलीफा ने अभिनेता के लिए एक विशेष जन्मदिन संदेश प्रदर्शित किया। 2 नवंबर को शाहरुख 56 साल के हो गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2021 14:16 IST
srk- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE  शाहरुख खान के 56वें ​​जन्मदिन पर बुर्ज खलीफा पर रोशन हुआ उनका नाम

मुंबई: 2 नवंबर शाहरुख खान के सभी फैंस के लिए एक विशेष दिन था, क्योंकि इस दिन अभिनेता अपना जन्मदिन मनाते हैं। फैंस मन्नत के बाहर आते हैं, गिफ्ट हैम्पर्स भेजते हैं और यहां तक ​​कि गरीबों के लिए भोजन किट भी वितरित करते हैं ताकि उनके सुपरस्टार को उनके बड़े दिन पर सम्मानित किया जा सके। हम सभी जानते हैं सिर्फ भारत ही नहीं देश के बाहर भी एक्टर को खूब प्यार मिलता है।

विभिन्न ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दुबई के बुर्ज खलीफा को शाहरुख खान के जन्मदिन के संदेशों के साथ रोशन करते हुए दिखाया गया है। प्रतिष्ठित स्मारक पर "वी लव यू एसआरके" और "हैप्पी बर्थडे एसआरके" जैसे संदेश प्रदर्शित किए जा रहे थे।

जहां शाहरुख खान के कई प्रशंसक स्टार की एक झलक पाने के लिए मन्नत पहुंचे, वहीं दुबई के प्रतिष्ठित स्मारक बुर्ज खलीफा ने किंग खान के लिए एक विशेष जन्मदिन संदेश दिया।

साल 2020 में SRK ने बुर्ज खलीफा के बाहर अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "खुद को दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ऊंची स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा।"

पिछले साल अभिनेता ने अपना जन्मदिन दुबई में अपने दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था। 

शाहरुख खान के लिए हाल ही में चीजें कठिन रही हैं क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन खान फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement