1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस के एक्शन और डायलॉग को पसंद कर रही ऑडियंस

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस के एक्शन और डायलॉग को पसंद कर रही ऑडियंस

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट ऑफीसर की भूमिका निभा रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 02, 2021 14:16 IST
film sherni - India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज 

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्या बालन एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी। 2 मिनट 16 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों से होती है। जहां शेर को पकड़ने के लिए विद्या बालन को नियुक्त किया जाता है। गांव वाले शेर से घबराए होते हैं। वे डर के कारण अपने जानवरों को घर के बाहर तक नहीं निकाल पाते हैं। लोगों के चेहरों पर शेर की वजह के परेशानी साफ झलकती है। 

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का नया टीज़र रिलीज़, ट्रेलर 2 जून को होगा रिलीज

खास बात तो ये है कि फिल्म में जगल की अहमियत को भी दिखाया गया है। जो आज के समाज को प्रभावित करेगा। फिल्म के डायलॉग और विद्या का शेरनी अंदाज रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में विद्या के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 

ट्रेलर के लॉन्च होने पर अपने उत्साह को साझा करते हुए वर्सेटाइल एक्ट्रेस विद्या बालन ने कहा- "जब मैंने पहली बार 'शेरनी' की कहानी सुनी थी, तभी से मुझे दुनिया बेहद लुभावनी और दिलचस्प लगने लगी। मैं अपनी सुध-बुध ही भूल गई! इसके साथ-साथ मैं जिस विद्या का किरदार निभा रही हूं, वह बहुत कम बोलने वाली किंतु एक बहु-आयामी महिला है। फिल्म एक संवेदनशील विषय को उठाती है जो न केवल मनुष्यों और पशुओं के बीच, बल्कि इंसान और इंसान के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व पर आधारित है। इस बेमिसाल किरदार और अद्भुत कहानी को ऑडियंस के सामने पेश करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उम्मीद करती हूं कि दुनियाभर के दर्शक इस फिल्म के साथ अप्रत्याशित ढंग से जुड़ेंगे"।

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेजॉन ओरिजिनल मूवी का निर्देशन पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता अमित मसुरकर ने किया है, जिन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'न्यूटन' के लिए जाना जाता है। ये फिल्म 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। 

पढें अन्य बड़ी खबरें- 

'इंडियन आइडल' को लेकर चल रहे विवाद पर सामने आए सोनू निगम, बोले- अमित कुमार की चुप्पी का फायदा ना उठाए

निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X