Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पत्नी अनुष्का शर्मा संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना चाहते हैं विराट कोहली, बताई ये खास वजह

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में एक-दूसरे का हाथ थामा था।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 26, 2019 16:40 IST
Virat Kohli and Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Virat Kohli and Anushka Sharma

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वक्त मिलने पर वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करेंगे। 

विराट ने कहा, "व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं। जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा।"

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar में सलमान खान लगाएंगे पारस, सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा की क्लास

आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से अपनी पत्नी (अनुष्का शर्मा) के साथ जाऊंगा। क्या यह स्वाभाविक नहीं है?"

लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे?

इसके जवाब में विराट ने कहा, "जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है। आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं। जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है।"

KBC 11: अमिताभ बच्चन को पत्नी जया की मूवी 'गुड्डी' से निकाल दिया गया था बाहर, जानें दिलचस्प किस्सा

मुंबई में गुरुवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , "आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा।"

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement