Friday, April 26, 2024
Advertisement

Box Office collection 6: धुआंधार कमाई कर रही है वॉर, जानें Sye Raa Narasimha Reddy और War की कमाई

Box Office collection 6: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की शानदार जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसके साथ ही जानें साई रा नरसिम्हा रेड्डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 08, 2019 14:08 IST
war box office collection day 6- India TV Hindi
war box office collection day 6

Box Office collection 6: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की शानदार जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। जिसके कारण 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। फिल्म की अच्छी खासी कमाई हो रही है। वहीं दूसरी ओर चिरंजीवी और बिग बी की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' भी बॉक्स ऑफिस में अपनी पकड़ बनाए हुए है। जहां वॉर ने पहने दिन 53.15 करोड़ के बिजनेस के साथ धमाकेदार शुरुआत की थी। जानें छठे दिन किस फिल्म ने कितनी की कमाई।

फिल्म वॉर ने पांच दिनों में 168 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक वॉर फिल्म जल्द 200 करोड़ का आंकड़ा छूकर नया रिकॉर्ड बनाएगी।

वहीं छठे दिन की बात करें तो रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक वॉर ने अभी तक 180 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Bigg Boss 13: रश्मि हुई नॉमिनेट! सिद्धार्थ शुक्ला ने तीखी बहस के बाद आरती को बचाया

 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के मौके में रिलीज हुई फिल्म वॉर इस वीकेंड ही 200 करोड़ पा कर लेगी। इस फिल्म ने पहले 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़ और पांचवे दिन 36 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके साथ ही यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'भारत' को पछाड़ दिया है। इसे साथ ही ऋतिक की यह फिल्म अमेरिका, यूएई, कनाडा में भी शानदार कमाई कर रही हैं।

चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'साई रा नरसिम्हा रेड्डी' ने पांच दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर डेढ़ सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट करके इस बात को बताया।

वहीं इस फिल्म ने दुनियाभर के ग्रास के अनुसार 155 करोड़ की अभी तक कमाई कर ली है।

 Pics: रणवीर सिंह की फिल्म '83' की शूटिंग पूरी, दीपिका पादुकोण ने पूरी कास्‍ट और क्रू को दी पार्टी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement