Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Watch: मिलिंद सोमन की मां के इस वीडियो से मिली पीएम मोदी को प्रेरणा

पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन फिट इंडिया डायलॉग के दौरान विराट कोहली, रुजुता दिवेकर सहित कई हस्तियों के साथ लाइव चैट की और लोगों को फिट रहने का मंत्र दिया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2020 13:39 IST
MILIND SOMAN, PM MODI- India TV Hindi
Image Source : MILIND SOMAN-INSTAGRAM मिलिंद सोमन, पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिट इंडिया अभियान की पहली वर्षगांठ के मौके पर फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाई। इस खास मौके पर डिजिटल माध्यम से पीएम मोदी ने भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली, अभिनता मिलिंद सोमन, मशहूर डायटीशियन रुजुता दिवेकर, कश्मीरी फुटबॉलर फशां आशिक से बात की और लोगों को फिट रहने का मंत्र भी दिया। इस दौरान पीएम मोदी जब मिलिंद सोमन से बात तो उन्होंने बताया कि उन्होंने मिलिंद की मां के पुशअप्स वीडियो को 5 बार देखा। जहां वो 81वें जन्मदिन पर 15 पुशअप्स कर रही थीं। मिलिंद सोमन ने बताया कि वो अपनी मां से और उनकी मां उनसे प्रेरणा लेती हैं।

Fit India Updates: पीएम मोदी ने दिया फिट रहने का मंत्र- फिटनेस की डोज, आधा घंटा रोज

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मिलिंद उनकी पत्नी अंकिता और मां तीनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। मिलिंद के साथ उनकी मां भी मैराथन पर जाती हैं। मिलिंद ने मां के 81वें जन्मदिन पर वीडियो पोस्ट किया था।  मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 3 जुलाई 2020। लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए। 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और गुड़ वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है। हैपी बर्थडे आई। हमेशा मुस्कुराते रहिए।

यही वो वीडियो है जिसकी पीएम मोदी तारीफ कर रहे थे। 

पीएम मोदी ने किया सहजन का जिक्र, डायबिटीज, वजन कम करने के साथ कई बीमारियों से कोसों दूर रखेगा मोरिंगा

इस दौरान मिलिंद सोमन ने कहा कि हमारे देश में कल्चर नहीं है कि लोग हर रोज एक्सरसाइज करें, फिट इंडिया मूवमेंट ऐसे में बेहद लाभदायक है। मिलिंद ने बताया कि वो कभी जिम नहीं जाते हैं, जो आपके पास है उससे भी फिट और हेल्दी आप बन सकते हैं। मिलिंद ने कहा कि  सिर्फ मन में विचार रहना चाहिए कि मुझे फिट रहना है , हेल्दी रहना है। ये बहुत आसान है। अपना एक्सरसाइज आप खुद बना सकते हैं। मिलिंद सोमन ने बताया कि वो बिना जूतों के रनिंग करते हैं। मिलिंद ने कहा कि स्पोर्ट्स आपको आत्मविश्वास देता है। मिलिंद ने कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि फिट रहना जरूरी है। आपको ये जानना जरूरी है कि आप कैसे फिट रह सकते हैं। मिलिंद सोमन ने बताया आप 40 के हैं, 50 के हैं या 60 के इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। किसी भी उम्र में शुरुआत की जा सकती है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement