1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' मशहूर लेखिका मंजू कपूर की बेस्टसेलर नॉवेल पर है आधारित

वेब सीरीज 'द मैरिड वुमन' मशहूर लेखिका मंजू कपूर की बेस्टसेलर नॉवेल पर है आधारित

'द मैरिड वुमन' वीमेंस डे यानी कि 8 मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 08, 2021 20:29 IST
द मैरिड वुमन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ZEE5 द मैरिड वुमन

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने हाल ही में अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित अपनी आगामी महत्वाकांक्षी परियोजना 'द मैरिड वुमन' की घोषणा कर दी है।  मंजू के अधिकांश नॉवेल में नारीवादी संदर्भों को बरकरार रखा गया है क्योंकि वह प्रगतिशील महिलाओं को अपने इंस्पायरिंग नरेटिव के कथानक के लिए केंद्रीय मानती है। इसी तरह, 'ए मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। 

नॉवेल और इसके स्ट्रॉन्ग मैसेज पर ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने वेब सीरीज बनाने की फैसला किया और उन्होंने रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज बनाने का फैसला किया है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे कई अच्छे कलाकार भी शामिल हैं। 

शाहिद कपूर ने इस Look में शेयर की अपनी तस्वीर, कह दी ये बात

इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को पर्दे पर जीवंत करते हुए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शो के पोस्टर के साथ-साथ एक हार्ट-वार्मिंग वीडियो भी लॉन्च किया है जिसमें प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर नज़र आ रही हैं। वीडियो में, वह एक लेखक के रूप में अपने सफ़र का ज़िक्र कर रही हैं और साथ ही, नब्बे के दशक में एक विवाहित महिला द्वारा सामना किए गए मुद्दों पर प्रकाश डालती हैं जो 2021 में भी प्रासंगिक है। वही, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा के विशेषता वाले आकर्षक पोस्टर में शो की भावना और इसके नैरेटिव को बखूबी दर्शाया गया है। 

विदेश में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए पढ़ाई कर रही हैं सुहाना खान, शेयर किया ये Video

'द मैरिड वुमन' वीमेंस डे यानी कि 8 मार्च से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment