Thursday, April 18, 2024
Advertisement

यूट्यूबर कैरी मिनाटी अमिताभ बच्चन, अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

कैरी मिनाटी, महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन अभिनीत फिल्म मेडे के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे। कैरी का असली नाम अजय नागर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2020 22:58 IST
carry minati- India TV Hindi
Image Source : INSTA- CARRYMINATI यूट्यूबर कैरी मिनाटी

मुंबई: यूट्यूबर कैरी मिनाटी, महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन अभिनीत फिल्म मेडे के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में वह सोशल मीडिया सेन्सेशन का किरदार निभाएंगे। कैरी का असली नाम अजय नागर है। कैरी ने कहा, "फिल्म जगत के महान हस्तियों के साथ काम करने को लेकर मैं पूरी तरह रोमांचित हूं। मैं बेसब्री से इस ब्रांड-न्यू एडवेंचर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।"

यूट्यूबर कैरी मिनाटी सलीम-सुलेमान के नए गाने 'डेट कर ले' में आएंगे नज़र, यहां देखें पहली झलक 

उन्होंने कहा, "इससे पहले भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए सहमत हो गया, क्योंकि मुझे इसमें खुद का किरदार निभाना है, जो मैं असल जिंदगी में हूं। मुझे याद है कि जब मैं छोटा था, तो मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि मैं बड़ा होकर एक अभिनेता बनूंगा। आप देख रहे हैं कि अभिनय कुछ ऐसा है जो मुझे स्वाभाविक रूप से संगीत की तरह आता है, इसलिए यह वास्तव में मेरे लिए कोई रॉकेट साइंस नहीं है।"

कैरी मिनाटी ने ट्वीट करके कहा- नहीं जा रहा हूं बिग बॉस, भुवन बाम ने दिया मजेदार जवाब

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement