Friday, April 26, 2024
Advertisement

जरीन खान की कार को बाइक ने मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत: रिपोर्ट

जरीन खान की कार का गोवा में एक्सीडेंट हो गया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जरीन की कार और एक बाइक की भिड़ंत हो गई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2018 9:01 IST
 Zareen Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Zareen Khan

जरीन खान की कार का गोवा में एक्सीडेंट हो गया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, जरीन की कार और एक बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जरीन 'हेट स्टोरी 3', 'वीर', 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

गोवा टाइम्स ने जब जरीन से इस हादसे के बारे में पूछा तो पता चला कि उन्हें कम चोटें आई हैं। हालांकि इस घटना से जरीन हिल चुकी हैं। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा 12 दिसंबर की शाम को हुआ। बाइक सवार जरीन की कार से भिड़ा। इसके बाद उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जरीन हाल ही में अपनी एक्स मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के कारण भी चर्चा में थीं। उन्होंने अपनी एक्स मैनेजर अंजलि अथा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने अंजलि पर धमकाने का आरोप लगाया है। जरीन ने अपने वकील के साथ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में अंजलि के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया। आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, अंजलि और जरीन के बीच पैसों को लेकर कुछ विवाद चल रहा है और इसी विवाद के तहत अंजलि ने जरीन को धमकाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजलि ने जरीन के मोबाइल फोन पर कुछ आपत्तिजनक मैसेज भी भेजे, जिसके बाद जरीन ने उनकी सर्विस को खत्म कर दिया।

मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। अंजलि इसके पहले ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के साथ भी काम कर चुकी हैं।

जरीन ने साल 2010 में सलमान खान और सोहेल खान के साथ 'वीर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म करण कुंद्रा के साथ 1921 आई  थी।

Also Read:

Kapil Sharma Wedding: एक-दूसरे के हुए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: देखें शादी की कुछ अनेदेखी तस्वीरें, ये मेहमान हुए शामिल

Koffee With Karan 6: ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा, कभी हुई थी कैटफाइट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement