Friday, May 03, 2024
Advertisement

मराठी गाने 'गुलाबी साड़ी' पर 90s की इन दो एक्ट्रेसेज ने मटकाई गजब की कमरियां, वीडियो देख झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

सोशल मीडिया पर कब क्या ट्रेंड करने लग जाए कोई नहीं जानता। वैसे ही इन दिनों मराठी गाने 'गुलाबी साड़ी' की धूम मची हुई है। हर कोई इस गाने पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में हाल ही में इस गाने पर 90s की दो एक्ट्रेस का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 22, 2024 12:26 IST
 Bhagyashree, sheeba sabir- India TV Hindi
Image Source : X गुलाबी साड़ी पर 90s की एक्ट्रेसेज ने मचाया धमाल

‘गुलाबी साड़ी और लाली लाल लाल…’ गाना इस समय सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड कर रहा है। भले ही ये गाना मराठी है लेकिन बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई इस गाने पर थिरकते नजर आ रहा है। आम लोग ही नहीं बल्कि अब तक कई सेलेब्स भी इस गाने पर थिरकते हुए नजर आ चुके हैं। ऐसे में हाल ही में इस गाने पर एक और नया वीडियो सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 90s की दो फेमस एक्ट्रेस थिरकती हुई नजर आ रही हैं। 

'गुलाबी साड़ी' पर 90s की एक्ट्रेसेज का धमाल

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो 'मैंने प्यार किया' फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री और 'सूर्यवंशी' फेम एक्ट्रेस शीबा साबिर हैं। सामने आए वीडियो में आप इन दोनों एक्ट्रेसेज को गुलाबी साड़ी पहने ‘गुलाबी साड़ी' पर डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में दोनों की अदाएं देख फैंस अपने नजरे नहीं हटा पाएंगे। वहीं इस दौरान दोनों गजब का डांस भी करती हुई नजर आ रही है। दोनों अपने डांस से एक-दूसरे को कॉम्पिटिशन दे रही हैं। 90s की इन दोनों एक्ट्रेस का ये डांस देख ये कहना गलत नहीं होगा की आज भी दोनों काफी एनर्जेटिक और ग्लैमरस दिखाई देती हैं। फिलहाल भाग्यश्री और शीबा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

भाग्यश्री और शीबा के बारे में

बता दें कि, भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म जबरदस्त हिट हुई और फिल्म की रिलीज के बाद सलमान और भाग्यश्री दोनों की जोड़ी भी सुपर हिट हो गई, लेकिन भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद शादी कर के एक्टिंग से दूरी बना ली। वहीं बात एक्ट्रेस शीबा की करे तो वह 1992 में आई सलमान खान के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह 'प्यार का साया', 'मिस 420', 'सनमम तेरी कसम' जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement