Sunday, April 28, 2024
Advertisement

PM नरेंद्र मोदी के फैन हुए आमिर खान, 'मन की बात @100' कॉन्क्लेव में कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो शो 'मन की बात' का 30 अप्रैल को 100वां एपिसोड आने वाला है। जिसके लिए आज से 'मन की बात @100' कॉन्क्लेव की शुरुआत हो रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 26, 2023 12:39 IST
Mann Ki Baat 100- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Aamir khan at Mann Ki Baat 100 conclave

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 'मन की बात @100' कॉन्क्लेव में शामिल हुए हैं। जहां से Aamir Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आमिर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी के ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'Mann Ki Baat' की तारीफ की है। ऑल इंडिया रेडियो पर 'मन की बात' हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है, जिसके माध्यम से PM Narendra Modi देशवासियों से संवाद करते हैं।

आमिर खान ने PM Narendra Modi की तारीफ की

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 'मन की बात @100' कॉन्क्लेव के दौरान प्रधानमंत्री के शो 'मन की बात' की तारीफ करते हुए बोले कि 'मन की बात' का भारतवासियों पर गहरा असर पड़ा है और ये एक एतिहासिक काम हुआ है जिसकी शुरुआत हमारे प्रधानमंत्री ने की है। वीडियो में आमिर खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं। बता दें कि ऑल इंडिया रेडियो पर 'मन की बात' की शुरुआत 3 अक्टूबर 2014 को हुई थी। जिसके बाद से हर महीने ये प्रोग्राम प्रसारित होता है।  'मन की बात @100' में शामिल होने के लिए राजनेताओं के अलावा खेल जगत और संगीत जगत के लोग भी शामिल हुए हैं।

आमिर खान की फिल्में

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की आखिरी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 2022 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर की जोड़ी नजर आई थी। करीना-आमिर की हिट जोड़ी के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर ने काफी मेहनत की थी और लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। आमिर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें 'दंगल' का नाम आता है। साल 2016 में रिलीज हुई 'दंगल' ने वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के किरदार के लिए परफेक्ट हैं ये एक्टर? फिल्म में दिख सकती है यूपी के दबंग की कहानी

प्रांजल दहिया खूबसूरती और डांस में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर, जोरदार ठुमकों भरा है Dance Video

ऐश्वर्या राय को एक बार फिर याद आई 'नंदिनी', सलमान के साथ 'हम दिल दे चुके सनम' हुई थी हिट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement