ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Aayush Sharma Exclusive: हीरो आयुष ने क्यों चुना विलेन का किरदार? इंडिया टीवी पर देखिए खास बातचीत

Aayush Sharma Exclusive: हीरो आयुष ने क्यों चुना विलेन का किरदार? इंडिया टीवी पर देखिए खास बातचीत

आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' रिलीज हो चुकी है, इस फिल्म में आयुष गैंगस्टर राहुलिया के रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2021 11:19 IST
Aayush Sharma Exclusive- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aayush Sharma Exclusive

Highlights

  • आयुष शर्मा फिल्म 'अंतिम' में गैंगस्टर राहुलिया के रोल में हैं।
  • फिल्म 'अंतिम' में सलमान खान राजवीर नाम के कॉप के रोल में हैं।

Aayush Sharma Exclusive: आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम- द फाइनल' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में आयुष शर्मा ने राहुलिया नाम के गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। वहीं सलमान खान का इस फिल्म में कैमियो है जो पुलिसवाले के रोल में हैं। आज आयुष शर्मा इंडिया टीवी आए और इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा से फिल्म को लेकर बात की। आयुष ने सुरभि शर्मा से भी बात की। 

आयुष से रजत शर्मा ने पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है यहां आकर? इसका जवाब देते हुए आयुष ने कहा-  बहुत अच्छा लग रहा है यहां आकर। आपसे ऑफ कैमरा बहुत बातें की है, पहली बार ऑन कैमरा बात कर रहा हूं बहुत अच्छा लग रहा है।

आयुष शर्मा से जब उनकी फिल्म अंतिम के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा- ''जैसा हमने सोचा था और जैसा हमने इसे प्रजेंट किया, ये एक एक्सपीरिमेंट फिल्म थी, सलमान भाई इस फिल्म में थे, वो एक सपोर्टिंग कास्ट में हैं। मेरा एक निगेटिव रोल है, और जिस तरह का प्यार लोगों से मिला है बहुत अच्छा लग रहा है। जितने लोगों ने अंतिम देखी है उन्हें बहुत पसंद आई है।''

आयुष से रजत शर्मा ने पूछा कि क्या जरूरत थी इतनी जल्दी हीरो से विलेन बनने की?

इस पर आयुष ने कहा- ''इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिल रहा था, ये एक अच्छे लड़के की कहानी है जो ग्रे बन जाता है। उसकी जो जर्नी है उस पर ये फिल्म है, इसमें मैं एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहा हूं, जो पूना का गैंगस्टर है। सलमान खान भी इस फिल्म में हैं जो पुलिसवाले हैं। दोनों की कहानी का बैकड्रॉप एक ही है, मगर वो पुलिसवाले बनते हैं और मैं गैंगस्टर बनता हूं। हीरो तो प्ले कर लिया मैंने सोचा इस बार कुछ अलग करते हैं।''

क्या सलमान खान ने उनकी मदद की, इस सवाल का जवाब देते हुए आयुष ने कहा- ''8 साल से मैं उनके साथ ट्रेन हो रहा हूं, मैं जब सेट पर उनसे पूछता था कि मैंने टेक अच्छा दिया है या मैं चेंज करूं, इसपर वो कहते थे अब टाइम आ गया है कि तुम ये सब खुद करो। खुद अपना सीन पढ़ो और खुद से परफॉर्म करो। अगर तुम मुझे कॉपी करने जाओगे तो दो सलमान दिखेंगे स्क्रीन पर, जो मैं नहीं चाहता हूं। ये सबसे अच्छा मौका है सबको दिखाने को कि तुम कितने अच्छे एक्टर हो और इंडिविजुअल क्या हो? मुझे पूरी खुली छूट दी थी कि जो करना है करो।''

आयुष ने कहा- जब उनसे (सलमान खान) मुझे कोई बात करनी थी सलमान से वो एक्टर भी हैं और प्रोड्यूसर भी हैं फिल्म के। तो जब जब प्रोड्यूसर के सामने कोई फरमाइश रखनी होती थी, तो मैं अर्पिता को इस्तेमाल करता रहता था अपने फायदे के लिए। 

सुरभि ने पहला सवाल आयुष से पूछा कि जब एक्शन सीन आपको सलमान खान के साथ करना था, और जब आपको पता था कि आपको हिट करना है सलमान खान को तो वो एक्सपीरियंस बताइए, नर्वस थे या एक्साइटेड थे?

आयुष ने कहा- ''मुझे पता था ये सीन पूरी दुनिया देखने वाली है, और जब सलमान शर्ट उतारते हैं तो पूरा हिंदुस्तान नहीं पूरी दुनिया देखती है और इस जगह पर मैं भी हूं जो अपनी शर्ट उतारने वाला है, तो मैंने उनसे कहा कि आप उतार लो मैं बनियान में लड़ लेता हूं।'' आयुष ने कहा कि कभी कभी ऐसा होता है कि पंच गलत जगह पड़ जाता है , एक सेकेंड भी डिले हुआ तो लग जाता है।''

आयुष ने बताया कि जो उनका पहला सीन था उसमें उन्हें सलमान खान की गर्दन पकड़नी थी, और वो काफी डर गए थे क्योंकि जिनसे वो इतना प्यार और सम्मान करते हैं उनकी गर्दन कैसे पकड़ सकते हैं। आयुष ने कहा- ''मैंने बहुत कोशिश की कि बॉडी डबल के साथ कर लेता हूं, गलती से लग गया तो। मैंने ड्राइवर को भी बोल रखा था कि अगर इधर उधर लग गया तो भाग जाऊंगा। घर जाकर मैं सॉरी बोल देता लेकिन वहां पर एम्बैरसमेंट होती कि मैंने सलमान खान के ऊपर गलती से हाथ लग गया।''

आयुष ने बताया कि एक बार उन्हें लग गया था तो मैंने उन्हें सॉरी बोला, लेकिन उन्होंने कहा कि बेटा तुम अभी पहली बार कर रहे हो मैं 30 साल से यही कर रहा हूं। आयुष ने कहा सलमान खान के इन शब्दों को सुनने के बाद उनका डर कम हो गया।

आयुष शर्मा ने कहा- अभी जितने लोग मुझे मिल रहे हैं मेरे नाम से कम राहुलिया नाम से ज्यादा बुला रहे हैं। लोग राहुलिया-राहुलिया कहकर बुलाते हैं तो अच्छा लगता है।

आयुष ने बताया कि लोग मुझसे मिलते हैं तो कहते हैं उन्हें भी राहुलिया जैसा बनना है, वो समझाते हैं कि राहुलिया नहीं बनना है यही तो समझाया है फिल्म में राजवीर जैसा बनना है। लेकिन लोग कहते हैं कि उन्हें राहुलिया के किरदार से प्यार है।

आयुष ने कहा कि इस फिल्म से लोगों को ज्यादा उम्मीदें नहीं थीं, लेकिन अब उम्मीदें बढ़ गई हैं, कि मैं अब क्या नया लेकर आऊंगा।

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022