Monday, May 13, 2024
Advertisement

एक्टर विक्रांत मैसी ने वैलेंटाइन डे पर की गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी: रिपोर्ट्स

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीज़न में एक साथ काम किया और उसी समय से उनका रिश्ता शुरू हुआ।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 14, 2022 21:25 IST
 Vikrant Massey marries girlfriend Sheetal Thakur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  Vikrant Massey marries girlfriend Sheetal Thakur

Highlights

  • विक्रांत मैसी मिर्जापुर को बब्लू पंडित के रोल में जाना जाता है।
  • विक्रांत मैसी ने तापसी संग 'हसीन दिलरुबा' में काम किया है।

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी कर ली है। पिंकविला की एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक  युगल ने वर्सोवा में अपने घर पर एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, दोनों ने कोर्ट में शादी रजिस्टर करा ली है। लेकिन अभिनेता ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन पहले के एक इंटरव्यू में, मैसी ने बताया था कि COVID-19 महामारी की वजह से उनकी शादी टल गई थी।

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

मैसी और ठाकुर ने वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीज़न में एक साथ काम किया और उसी समय से उनका रिश्ता शुरू हुआ। नवंबर 2019 में, जोड़े ने करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में सगाई कर ली थी। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपने जीवन के नए अध्याय के बारे में सूचित करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला।

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

इससे पहले दिन में विक्रांत मैसी की नई सीरीज 'लव हॉस्टल' का ट्रेलर जारी किया गया। अपने लेटेस्ट स्टार-क्रॉस रोमांस में, उन्होंने एक ऐसे युवक की भूमिका निभाई है जो अपनी दुल्हन के साथ भाग रहा है और सरकार द्वारा संचालित 'लव हॉस्टल' में शरण लेता है, जो भारत में अपनी जाति के बाहर प्यार करने वालों को आश्रय देता है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर बच्ची के वायरल वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, ''क्या बच्ची को सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए?''

मैसी बॉलीवुड के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें तापसी पन्नू के साथ 'हसीन दिलरुबा' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक अलग प्रेमी की भूमिका निभाई थी, जो पन्नू द्वारा निभाई गई अपनी नई दुल्हन के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए काफी कुछ करता है। विक्रांत मैसी ने मिर्जापुर में बब्बू पंडित का रोल प्ले किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement