Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'The Kerala Story' विवाद पर अदा शर्मा का आया रिएक्शन, दूर किया लोगों का भ्रम

फिल्म 'द केरल स्टोरी' में दिखाया जाएगा कि कैसे केरल की हजारों महिलाओं को इस्लाम धर्म अपनाने को कहा गया और उन्हें आईएसआईएस में भर्ती होने को मजबूर किया गया।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 02, 2023 14:25 IST
adah sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH Adah Sharma reaction

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा के किरदार में नजर आएंगी, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं जो केरल से लापता हो हुईं और बाद में ISIS की आतंकी बनीं। ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म विवादों में है और बड़े-बड़े नेता इसकी आलोचना कर रहे हैं। फिल्म को लेकर शुरू हुए विवाद पर अब अदा शर्मा ने ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है। अदा ने इस ट्वीट में कहा है कि फिल्म में केरल के प्रति कुछ भी अपमानजनक नहीं दिखाया गया है।

अदा शर्मा का ट्वीट

फिल्म '1920' से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं अदा शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, '2 मिनट के ट्रेलर को देखने के बाद उच्च पदों पर बैठे कई वरिष्ठ व्यक्तियों ने द केरला स्टोरी पर टिप्पणी की है। मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे अपने बड़ों का सम्मान करने के लिए कहा है, इसलिए उन सभी के लिए उचित सम्मान के साथ मुझे आशा है कि वे अपने व्यस्त कार्यक्रम से 2 घंटे निकाल सकते हैं और फिल्म देख सकते हैं। मुझे यकीन है कि वे देखेंगे कि हमने केरल के बारे में कुछ भी अपमानजनक नहीं दिखाया है। जय हिंद।'

'द केरला स्टोरी' की कहानी

'द केरला स्टोरी' में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभा रही हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं, जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गईं। इस संगठन ने उन्हें इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म चार महिलाओं की कहानी बताती है और यह कि केरल में कुछ कॉलेज की छात्राएं कैसे एक आतंकवादी संगठन का हिस्सा बन जाती हैं।

यह भी पढ़ें: जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फोटो देखते ही भगा दिया गया, एक्टर ने सुनाया किस्सा

दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

Isha ambani met gala 2023: मेट गाला में बला की खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी, पीछे रह गईं प्रियंका और आलिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement