Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ऐ दिल है मुश्किल' के पूरे हुए छह साल, करण जौहर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Ae Dil Hai Mushkil: फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज हुए 6 साल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी दोस्ती और मोहब्बत पर केंद्रित थी। इसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के अलावा ऐश्वर्या राय-शाहरुख खान भी अहम किरदार में थे।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Published on: October 28, 2022 13:03 IST
Ae Dil Hai Mushki, Karan Johar- India TV Hindi
Image Source : IANS Film Ae Dil Hai Mushki

Ae Dil Hai Mushkil: 'प्यार में जूनून है पर दोस्ती में सुकून…' आज भी ये डायलॉग दोस्ती को परिभाषित करने के लिए परफेक्ट है। करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने आज हिंदी सिनेमा में छह साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसके बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'चन्ना मेरेया' बज रहा है। वीडियो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। 

करण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,"इस फिल्म में मेरे अपने दिल का एक टुकड़ा है, जो प्यार, दोस्ती और निश्चित रूप से भावनाओं की पूरी सरगम की खोज करता है- एक तरफा प्यार! कलाकारों, टीम, संगीत- सब कुछ जो दर्शकों के साथ गूंजता था, सीधे सभी के दिलों में उतर  गया। 6 साल बाद, ऐसा लगता है कि यह कई लोगों से बात करना जारी रखता है और इसके लिए मैं हमेशा से आभारी हूं... 6 साल ऐ दिल है मुश्किल।'

 

बता दें कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' जिसे एडीएचएम के नाम से भी जाना जाता है, 2016 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित, निर्मित और लिखित एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी मुख्य भूमिका में थे।

रिलीज से पहले फिल्म पर छिड़ा था विवाद

फिल्म की रिलीज से पहले, भारतीय राजनीतिक दल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के रूप में एक बड़ा विवाद हुआ, जिसने घोषणा की थी कि वे सितंबर 2016 में जम्मू और कश्मीर में आतंकवादी हमले के आसपास के राष्ट्रव्यापी विरोध के बाद फिल्म की रिलीज की अनुमति नहीं देंगे।

करण जौहर ने तब हाथ जोड़कर लोगों को आश्वस्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया था कि वह अब पाकिस्तानी अभिनेताओं को नहीं लेंगे, लेकिन चूंकि फिल्म उरी हमले से पहले बनी थी, इसलिए 'ऐ दिल है मुश्किल' को निशाना बनाना अनुचित होगा।

ये भी पढ़ें-

Box Office Clash: 'यशोदा' के सामने क्या टिक पाएंगे बिग बी, फिल्म पहुंच पाएगी 'ऊंचाई' तक?

Ram Setu vs Thank God: तीसरे दिन फीका रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन, अक्षय कुमार का भी नहीं चला जादू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement