Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मिसेज कपूर बनने के बाद आलिया ने पति रणबीर संग फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट, कहा- जिस बालकनी में हमने...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आधिकारिक तौर पर मिसेज कपूर बनने के कुछ ही समय बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2022 21:48 IST
alia ranbir wedding- India TV Hindi
Image Source : INST/ ALIA alia ranbir wedding

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के आधिकारिक तौर पर मिसेज कपूर बनने के कुछ ही समय बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। अपने इंस्टाग्राम पर आलिया ने रणबीर के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे, घर पर हमारी पसंदीदा जगह पर- जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं- हमने वहीं शादी कर ली।"

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.. यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़ों से भरी हैं।"

"हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव.. रणबीर और आलिया।"

तस्वीरों में, स्टार जोड़ी को क्रीम रंग के वेडिंग आउटफिट पहने देखा जा सकता है।

शादी के बाद, रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे जेह की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। गुलाबी रंग के मैचिंग शेड्स में सजे मां-बेटे की जोड़ी को हंसते हुए देखा जा सकता है।

रणबीर और आलिया ने 2018 में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर डेटिंग शुरू की और उसी साल सोनम कपूर के शादी के रिसेप्शन में एक जोड़े के रूप में देखे गए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement