Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या का रखती हैं खास ख्याल, Video में हाथ थामे आईं नजर

Aishwarya Rai Bachchan मुंबई में बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद परिवार संग शॉर्ट ट्रिप पर गई थीं। जहां से वापसी के दौरान वो पैपराजी के कैमरों से नहीं बच पाईं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 03, 2023 15:07 IST
aishwarya rai - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI aishwarya rai video

बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी आराध्या और पति संग वेकेशन मनाकर मुंबई वापस आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आराध्या का हाथ पकड़े दिख रही हैं। मां-बेटी के इस वीडियो को देख फैंस ऐश्वर्या की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आराध्या की हाइट अब लगभग अपनी मां ऐश्वर्या राय जितनी हो चुकी है लेकिन फिर भी वह मम्मी का हाथ पकड़कर ही चलती है। वायरल हो रहे वीडियो को देखकर कुछ लोग ऐश्वर्या को ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि ट्रोलर्स को कमेंट सेक्शन में फैंस से करार जवाब भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Pathaan trailer LEAKED: पहले ही लीक हुआ पठान का ट्रेलर? शाहरुख खान के धांसू एक्शन वाला सीन हो रहा खूब वायरल

ऐश्वर्या राय के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ऐश्वर्या राय ब्लैक में नजर आईं तो वहीं आराध्या लाइट पिंक टॉप में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ऐश्वर्या राय और आराध्या साथ में एयरपोर्ट से निकलती हैं। इस दौरान ऐश्वर्या आराध्या का हाथ पकड़कर गाड़ी में बैठती हैं, वहीं अभिषेक बच्चन बाद में आते हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या राय बेटी का हाथ पकड़े दिखी हैं, ऐसा अक्सर ही होता है कि ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ थामे दिखें।

'कांतारा' के इस दमदार एक्टर और एक्टिविस्ट का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

ऐश्वर्या राय न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि निजी जिंदगी को भी बखूबी संभालती हैं। ऐश्वर्या एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन मां भी हैं। ऐश्वर्या राय फंक्शन और खास मौकों पर बेटी आराध्या को अपने साथ लेकर जाती हैं और इस दौरान अक्सर अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आती हैं। 

Aishwarya Rai Bachchan ने 1 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। बर्थडे के मौके पर ऐश्वर्या राय बप्पा के दर्शन करने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं थीं। इस दौरान भी ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) मौजूद रहीं। अगर बात ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की करें तो वो हाल ही में मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'Ponniyin Selvan 1' में नजर आई थीं। आने वाले समय में ऐश्वर्या राय 'पोन्नियन सेल्वन 2' में दिखाई देंगी।

एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अगले महीने रचाएंगे शादी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement