Monday, April 29, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, अगले महीने रचाएंगे शादी!

Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने दुबई में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ नया साल सेलिब्रेट किया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 03, 2023 14:15 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Kiara Advani

बॉलीवुड के फेवरेट कपल Kiara Advani और Sidharth Malhotra इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से चर्चा में बने हैं। कियारा और सिद्धार्थ बर्थडे से लेकर न्यू ईयर तक साथ में सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दुबई में थे, जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। तस्वीरों में कियारा और Sidharth Malhotra के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए थे। जिसके बाद लोग कयास लगाने लगे कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी का जोड़ा मनीष मल्होत्रा ही डिजाइन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'कांतारा' के इस दमदार एक्टर और एक्टिविस्ट का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, जानिए क्या है वजह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कियारा-सिद्धार्थ के एयरपोर्ट वीडियो में दोनों सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान कियारा सॉफ्ट पिंक टॉप और व्हाइट पैंट में दिखीं तो वहीं Sidharth Malhotra व्हाइट जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट में कूल कैजुअल लुक में हैंडसम लग रहे थे। फिल्म 'शेरशाह' के बाद से Kiara Advani और Sidharth Malhotra की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी थीं। इस फिल्म के बाद दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद है। करण जौहर के टॉक शो में कियारा ने इशारों-इशारों में सिद्धार्थ संग रिश्ते को कबूल किया था।

तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप? टूट गया एक्ट्रेस का कपूर खानदान की बहू बनने का सपना

भले ही Kiara Advani और Sidharth Malhotra ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है मगर अब दोनों की शादी की खबरें छाई हुई हैं। खबरों के मुताबिक, कियारा-सिद्धार्थ इस साल 6 फरवरी को राजस्थान में शादी रचा सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आए। कियारा आने वाले समय में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

'Shark Tank India' सीजन 2 पहले ही एपिसोड के बाद हो रहा ट्रोल, यूजर्स को पसंद नहीं आई शार्क की ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement