Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nysa Devgan की इस शख्स के साथ बढ़ी नजदीकियां! Photos देख फैंस पूछ रहे सवाल

Nysa Devgan के दोस्त ओरहान अवात्रामणि हमेशा ही लड़कियों से घिरे रहते हैं। ओरहान की दोस्ती जान्हवी कपूर और सारा अली खान के साथ भी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 04, 2023 14:06 IST
nysa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NYASA_DEVGAN_ nysa devgan

बॉलीवुड के स्टारकिड्स के बारे में फैंस हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों अजय देवगन और काजोल की बेटी Nysa Devgan छाई हुई हैं। न्यासा को जब भी पढ़ाई से फुर्सत मिलती है वह दोस्तों संग पार्टी पर निकल जाती हैं। न्यासा इन दिनों दुबई में हैं जहां उन्होंने दोस्तों और सुनील शेट्टी के बेटी अहान शेट्टी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। Nysa Devgan के दोस्त ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) सोशल मीडिया पर अक्सर ही न्यासा संग अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें न्यासा अपने दोस्त की जगह किसी और के गले लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'ये दिल आशिकाना' की एक्ट्रेस जिविधा शर्मा का बदल गया है लुक, बॉलीवुड से दूर कर रही हैं ये काम

nysa devgan

Image Source : INSTAGRAM/NYASA_DEVGAN_
nysa devgan

nysa devgan

Image Source : INSTAGRAM/NYASA_DEVGAN_
nysa devgan

न्यासा देवगन इन तस्वीरों में डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में फुल ऑन मस्ती मूड में दिख रही हैं। एक तस्वीर में न्यासा किसी एक शख्स के गले लग रही हैं और ओरहान भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस दोनों न्यासा के नए दोस्त का नाम जानना चाहते हैं। अब तक न्यासा देवगन और ओरहान के बीच करीबी देखी जाती थे मगर इस बार किसी और की भी एंट्री हो गई है जिसका नाम जानने के लिए फैंस बेकरार हैं। बता दें कि न्यासा देवगन का इंस्टाग्राम पर कोई भी ऑफिशियल अकाउंट नहीं है लेकिन न्यासा के कई फैन पेज हैं जिनपर उनकी पार्टी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 

अनुपमा से अलग होने का फैसला लेगा अनुज कपाड़िया, खतरनाक ट्विस्ट से टूटेगा #MaAn के फैंस का दिल!

nysa devgan

Image Source : INSTAGRAM/NYASA_DEVGAN_
nysa devgan

20 अप्रैल 2003 को जन्मीं न्यासा देवगन अभी 19 साल की हैं और स्विट्जरलैंड से हायर स्टडीज कर रही हैं। न्यासा ने अपनी स्कूलिंग सिंगापुर से पूरी की है। भले ही काजोल की बेटी ने बॉलीवुड में अब तक एंट्री नहीं की है मगर अभी से ही उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो चुकी है। न्यासा देवगन के पिता अजय देवगन की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'थैंक गॉड' और 'दृश्यम 2' में नजर आए थे। आने वाले समय में अजय देवगन फिल्म 'भोला' में एक्शन करते दिखाई देंगे। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें अजय देवगन का रौबदार लुक नजर आया था।

'हॉकआई' Jeremy Renner की हालत में सुधार, एक्टर ने अस्पताल से सेल्फी शेयर कर बताया हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement