Thursday, February 22, 2024
Advertisement

'हॉकआई' Jeremy Renner की हालत में सुधार, एक्टर ने अस्पताल से सेल्फी शेयर कर बताया हाल

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों में Jeremy Renner 'हॉकआई' नाम का किरदार निभाते हैं। जेरेमी रेनर 'अराइवल', 'मिशन इमपॉसिबल', 'द बॉर्न लेगेसी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 04, 2023 10:23 IST
jeremyrenner- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JEREMYRENNER jeremy renner health update

Jeremy Renner Health Update: 'एवेंजर्स' फेम हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर ने अस्पताल से अपनी लेटेस्ट सेल्फी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर के साथ जेरेमी ने अपने फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है। तस्वीर में Jeremy Renner  अस्पताल के बिस्तर पर दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर कई चोट के निशान नजर आ रहे हैं। Jeremy Renner ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं अभी इस स्थिति में नहीं हूं कि टाइप कर सकूं, लेकिन मैं आप सभी को अपना प्यार देता हूं।' जेरेमी रेनर के इस पोस्ट को देखकर फैंस ने राहत की सांस ली है।

जेरेमी रेनर के पोस्ट पर उनके 'एवेंजर्स: एंडगेम' के को-एक्टर्स ने शुभकामनाएं भेजी हैं। क्रिस हेम्सवर्थ ने Jeremy Renner के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तेजी से रिकवरी दोस्त। अपने तरीके से प्यार भेज रहा हूं!' कैप्टन अमेरिका स्टार क्रिस इवांस ने दिल के इमोजी के साथ एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस जेरेमी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जेरेमी रेनर संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ अनिल कपूर ने लिखा, 'जेरेमी रेनर आपके जल्दी ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना करता हूं.' हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर और अनिल कपूर ने वेब सीरीज 'रेनरवेशन' में साथ काम किया है। 'रेनरवेशन' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी। कुछ महीनों पहले इस सीरीज की शूटिंग के लिए Jeremy Renner  भारत भी आए थे।

बता दें कि यूएस के नेवादा में Jeremy Renner स्नो प्लोइंग कर रहे थे तभी अचानक से बर्फीले तूफान की वजह से जमीं हुई बर्फ तेज गति से खिसकने लगी और जेरेमी रेनर हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद जेरेमी रेनर को एयरलिफ्ट कर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एक बार फिर स्टैन से भिड़ीं अर्चना गौतम, मां-बाप तक पहुंची बात

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है चाहत खन्ना का नाम, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

हिंदू धर्म ने फिल्मों और OTT पर लगाया पहरा, अब धर्म सेंसर बोर्ड रखेगा पैनी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement