Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने भरी महफिल में टाइगर श्रॉफ को इस एक्ट्रेस के नाम से चिढ़ाया, फिर देखिए क्या रहा एक्टर का रिएक्शन

इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच दोनों का ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय ने टाइगर से कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 26, 2024 21:07 IST
Akshay Kumar, Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : X अक्षय ने टाइगर को लेकर क्या कहा

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया जा चुका है, जिसमें मनोरंजन, रोमांच और हाई-ऑक्टेन एक्शन देखने को मिल रहा है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रखा गया। इस इवेंट में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक साथ नजर आईं। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

अक्षय ने टाइगर को दिया ये सुझाव

वहीं इस इवेंट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय ने टाइगर से कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। दअरसल, इवेंट में अक्षय कुमार से सवाल पूछा गया कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को क्या सुझाव देना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए टाइगर ने कहा,'कुछ बोलने की औकात नहीं है मेरी, खिलाड़ी होने में मुझे कोई खामी नहीं दिखती। जहां वह उम्रदराज हैं। हम युवा अभिनेताओं को प्रेरित करते हैं।' वहीं, अक्षय ने टाइगर को सुझाव देते हुए कहा कि, 'मैं टाइगर से यहीं कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो!' गंभीर अंदाज में बोलते-बोलते इस दौरन अक्षय की हंसी छूट गई। वहीं अक्षय के अलावा बाकी स्टारकास्ट भी हंस पड़े। इसके बाद अक्षय ने टाइगर को गले लगाया। इस दौरान टाइगर के चेहरे पर भी मुस्कान दिखाई दीं। वहीं अक्षय के इस बात को फैंस अब दिशा पटानी से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, टाइगर और दिशा ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया है। हालांकि, साल 2022 की कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं।  

 
'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म के बारे में

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जो काफी दमदार है।वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement