ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने पूरा किया ‘राम सेतु’ का ‘दीव’ शेड्यूल, फोटो शेयर कर बोले- इस प्राकृतिक सुंदरता...

अक्षय कुमार ने पूरा किया ‘राम सेतु’ का ‘दीव’ शेड्यूल, फोटो शेयर कर बोले- इस प्राकृतिक सुंदरता...

अक्षय कुमार ने फिल्म 'राम सेतु' के दमन-दीव शेड्यूल को खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2021 18:21 IST
akshay kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अभिनेता अक्षय कुमार 

Highlights

  • अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ के ‘दीव’ शेड्यूल को किया रैप।
  • ‘राम सेतु’ के ‘दीव’ शेड्यूल को पूरा करने के बाद अक्षय कुमार ने किया इमोशनल पोस्ट।

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित 'राम सेतु' के दमन-दीव शेड्यूल को पूरा  कर लिया है। शेड्यूल रैप की घोषणा अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की है। फोटो में अभिनेता झील किनारे खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: एक्टर ने नहीं दिया अपनी एक्स हरलीन सेठी को शादी न्योता; विराट-अनुष्का के शामिल होने की उम्मीद

इंस्टा पर तस्वीर साझा करते हुए अक्षय ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा- उन्होंने लिखा- 'रामसेतु के शेड्यूल को समाप्त करते हुए दीव की अद्भुत यादों को साथ ले जा रहा हूं। प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, किला- जेल को देखने से न चूकें। यह जगह इतिहास का एक अविश्वसनीय रत्न है'। दीव तुझे दिल दिया। लुक्स की बात करें तो तस्वीर में अक्षय  कार्गो पैंट, बॉम्बर जैकेट और स्नीकर्स में काफी कूल दिख रहे हैं।  

बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल महीने में शुरू हुई थी। लेकिन श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में शूटिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद शूटिंग को रोक दिया गया था। 

कई मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि  कोरोना के बाद स्थिति सामान्य होने पर फिल्म 'राम सेतु' के बड़े हिस्से को श्रीलंका में शूट किया जाएगा। लेकिन अनुमति न मिलने की वजह से निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग दीव में करने का फैसला किया।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा 'राम सेतु' में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

इसके अलावा अक्षय आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगे। फिल्म में धनुष और सारा अली खान भी हैं। यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सुष्मिता सेन की सीरीज 'आर्या 2' के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन व्यूज, एक्ट्रेस ने जताया आभार 

माधुरी दीक्षित और सलमान खान के बाद रणवीर संग 'चका चक' गाने पर झूमी सारा अली खान, वीडियो वायरल

करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जानें पर क्या बोले कार्तिक आर्यन? यहां जानें पूरी बात

elections-2022