अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के फंक्शन से पहली तस्वीर आई सामने

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 4 अक्टूबर को मुंबई में होने वाली है। इस शादी में दोनों सितारों के करीबी मित्र और रिश्तेदार शामिल होंगे। शादी की रस्में दिल्ली में हो रही हैं।

Jyoti Jaiswal Edited By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 30, 2022 16:25 IST
अली फजल और ऋचा चड्ढा - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अली फजल और ऋचा चड्ढा

Highlights

  • 4 अक्टूबर को 7 फेरे लेंगे अली और ऋचा
  • 'फुकरे' के सेट पर करीब आए थे ऋचा और अली

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। देश की राजधानी दिल्ली में शादी का जश्न शुरू हो चुका है। स्टार कपल ने शादी के फंक्शन की पहली तस्वीर शेयर कर दी है। दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं।

Shahid Kapoor New House: नवरात्रि के मौके पर 58 करोड़ के घर में शिफ्ट हुए शाहिद-मीरा, मुंबई के पॉश इलाके में है उनका ये आशियाना

बात अभिनेत्री की करें तो डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में वह बेहद खुबसूरत लग रही हैं और अली अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ो में वो भी काफी अच्छे लग रहे हैं। कपल ने लगभग ढाई साल पहले अपने रिश्ते को औपचारिक रूप दिया था परंतु अब दोनो अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस खुशी का जश्न मना रहे हैं।

Sita Ramam एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा- हिंदी फिल्मों में मुझे कभी ऐसा मौका नहीं मिला न किसी ने सीरियसली लिया

दोनो स्टार अली और ऋचा 4 अक्टूबर को अपनी शादी के लिए मुंबई के लिए रवाना होंगे। शादी प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शादी में 40-50 लोग शामिल होंगे, केवल करीबी दोस्त और अभिनेताओं के परिवार। शाम को शोबिज में उनके दोस्तों के लिए रिसेप्शन होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन