Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या रश्मिका मंदाना से हुई आलिया भट्ट को जलन? वीडियो देख फैंस करने लगे ऐसी बातें

हाल ही में फिल्म 'एनिमल' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना साथ दिखे। इस दौरान दोनों को गले मिलते हुए भी देखा गया। हालांकि कुछ लोगों को आलिया का ये अंदाज पंसद नहीं आया और अब वो इस वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 01, 2023 14:06 IST
Rashmika Mandanna, Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रश्मिका को गले लगाकर बुरी फंसी आलिया भट्ट

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज गो गई है। वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों के स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे। इस दौरान के कई वीडियोज और तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया और रश्मिका मंदाना को गले लगते हुए देखा जा रहा है। हालांकि लगता है कि आलिया का रश्मिका मंदाना को गले लगाना भारी पड़ गया है, इस दौरान उनके चेहरे के एक्सप्रेशन को देखकर लोग अब उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 

रश्मिका को गले लगाकर बुरी फंसी आलिया भट्ट

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया रश्मिका मंदाना को गले लगाती नजर आ रही हैं। इस दौरान आलिया को स्माइल करते हुए भी देखा जा सकता है। लेकिन वो कहते है न कि आप कितना भी अच्छा कर लो, नेटिजंस को तो आपको ट्रोल करने का बस एक बहाना चाहिए होता है। इस दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब आलिया का रश्मिका के साथ ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उनके एक्सप्रेशन को देखकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यूजर्स ने आलिया को किया ट्रोल

एक यूजर ने इस वायरल वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा- 'आलिया को कितना एटिट्यूड आ गया फेस पे दिखता है', एक ने लिखा- 'नज़रें न मिलाना... बहुत दुखद... बॉलीवुड का बेशर्म व्यवहार....', 'आलिया की मुस्कान नकली लग रही है', आलिया ने उसके साथ बहुत अड़ियल व्यवहार किया।' वहीं कई लोगों ने आलिया को घमंडी तक का टैग दे दिया है।' इसी तरह से लगातार नेटिजंस काॅमेंट कर आलिया को खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। 

Alia Bhatt troll

Image Source : INSTAGRAM
यूजर्स ने आलिया को किया ट्रोल

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर, बाॅबी देओल और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है,जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें:

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के बाद की फोटो देख लोगों को हुआ शक, बोले- प्रेग्नेंट है क्या!

आलिया भट्ट की टी-शर्ट पर अटकी निगाहें, 'एनिमल' दिखते ही ट्रोलर्स को आई दीपिका पादुकोण की याद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement