Monday, April 29, 2024
Advertisement

ग्रैंड अंदाज में मनाया गया आलिया भट्ट का जन्मदिन, अंबानी परिवार ने लगाए सेलिब्रेशन में चार चांद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 31 साल की हो गई है। इस खास मौके पर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन बीती रात रखा गया था, जिसमें उनके परिवार के सदस्य शामिल नजर आए। इसके अलावा इस मौके पर अंबानी परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 15, 2024 9:34 IST
आलिया भट्ट।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट।

बॉलीवुड में सबसे सफल एक्ट्रेसेज में शुमार आलिया भट्ट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। बढ़ती उम्र के साथ आलिया भट्ट और भी खूबसूरत और हसीन होती जा रही है। उनका अंदाज भी बीते सालों में काफी बदला है। फिल्मों के सिलेक्शन से लेकर आउटफिट च्वाइस में बदलाव देखने को मिलने लगा है। वैसे बर्थडे से ठीक कुछ घंटे पहले आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन मुंबई में सेलिब्रेट किया, वो भी ग्रैंड स्टाइल में। आलिया भट्ट के इस सेलिब्रेशन में सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही नजर आए। 

सितारों से सजी थी सेलिब्रेशन की शाम

आलिया भट्ट के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में भले ही सिर्फ क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स थे, फिर भी उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की शाम सितारों से सजी नजर आई। ग्रैंड सेलिब्रेशन को मुंबई के ताज होटल में रखा गया था, जहां अंबानी परिवार के सदस्य भी आलिया भट्ट को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता तीनों एक साथ ही पहुंचे थे। वहीं सेलिब्रेशन में मौजूद लोगों में उनके पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और सास नीतू कपूर भी शामिल थीं। सभी को मुंबई के ताज होटल के बाहर स्पॉट किया गया।

Alia Bhatt, Alia Bhatt birthday celebration

Image Source : VIRAL BHAYANI
गाड़ी में बैठी आलिया भट्ट।

अंबानी परिवार के हैं काफी करीब

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही अंबानी परिवार के काफी क्लोज हैं। जहां रणबीर कपूर और आकाश अंबानी अच्छे दोस्त हैं वहीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के साथ आलिया एक मजबूत रिश्ता शेयर करती हैं। अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी ये खास बॉन्ड देखने को मिली। हाल ही में रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड ने अभिनेत्री के किड और मैटरनिटी-वियर ब्रांड में 51 प्रतिशत की बहुमत हिस्सेदारी हासिल की है।

Alia Bhatt, Alia Bhatt birthday celebration

Image Source : VIRAL BHAYANI
इशा अंबानी और आकाश अंबानी।

ईशा अंबानी से दोस्ती पर क्या बोली थीं आलिया

हाल ही में फोर्ब्स के साथ बातचीत में आलिया ने ईशा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में खुलकर बात की और कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि हमें रिलायंस के साथ साझेदारी मिली। ईशा अंबानी और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों लगभग एक ही वक्त पर प्रेग्नेंट हुए थे। मेरी बेटी राहा और उनके जुड़वा बच्चों में लगभग एक सप्ताह का अंतर है। 

Alia Bhatt, Alia Bhatt birthday celebration

Image Source : VIRAL BHAYANI
शाहीन भट्ट और श्लोका अंबानी।

Alia Bhatt, Alia Bhatt birthday celebration

Image Source : VIRAL BHAYANI
सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और नीतू कपूर।

इस फिल्म में आएंगी नजर

कमाल की फैन फॉलोइंग हैं। उनकी एक्टिंग लोग काफी पसंद करते हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया भट्ट लगातार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वो अब तक सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम करने वाली महिला एक्ट्रेस भी हैं। आलिया भट्ट का बीता साल शानदार रहा। उन्हें 'गंगुबाई काठिवाड़ी' में अपने दमदार अभिनय के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार भी मिला। अब एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ इस साल धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग रैप अप हो चुकी हैं। आलिया की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'जिगरा' है।

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान इस एक चीज की आलिया भट्ट को होती थी तलब, राहा के जन्म से पहले तक नहीं कर पाती थीं कंट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement