Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी के दौरान इस एक चीज की आलिया भट्ट को होती थी तलब, राहा के जन्म से पहले तक नहीं कर पाती थीं कंट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल में ही बेबी गर्ल राहा कपूर की मां बनी हैं। जब वो राहा को लेकर प्रग्नेंट थी तो उन्हें एक खास चीज की तलब हुआ करती थी, जिसका सेवन उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान लगातार किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 13, 2024 8:49 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट।

बॉलीवुड की हीरोइनें कब क्या करती हैं, ये उनके चाहने वाले जानना चाहते हैं। उनके फैशन सेंस से लेकर उनके खान-पान और जीवनशैली के बारे में भी जानने के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं। फैंस को अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानना अच्छा लगता है। इसका ही एक उदाहरण तब देखने को मिला जब आलिया भट्ट प्रग्नेंट थीं। उनके प्रेग्नेंसी फेज के दौरान लोग जानना चाह रहे थे कि वो कपड़े कहां से लेती हैं और खाने में क्या डाइट प्लान फॉलो कर रही हैं। वैसे फैंस के ऐसे ही एक सवाल का जवाब हम आपके लिए लाए हैं। राहा की डिलीवरी से पहले यानी प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट को एक चीज की काफी तलब होती थी। 

ये थी वो खास चीज

सेलिब्रिटी डाइट एक्सपर्य सुमन अग्रवाल ने एक पॉडकास्ट के दौरान आलिया भट्ट के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान एक मिठाई के लिए क्रेव करती रहती थीं। ये मिठाई काफी अलग और खास थी। दरअसल इस मिठाई का कनेक्शन सीधा कोलकाता से था। जिस मिठाई के लिए आलिया तरसती थीं वो कोलकाता के नोलेन गुड संदेश हैं। इस बातचीत के दौरान सुमन ने बताया कि आलिया नियमित रूप से ये बंगाली मिठाई मंगाती थीं। वो कहती हैं, 'आलिया भट्ट गर्भावस्था के दौरान वह हमारे गुड संदेश मंगाती थीं, जो कोलकाता के नोलेन गुड संदेश है। पूरी गर्भावस्था के दौरान उनके लिए इसकी आपूर्ति की गई।'

इस फिल्म में आएंगी नजर

कमाल की फैन फॉलोइंग हैं। उनकी एक्टिंग लोग काफी पसंद करते हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया भट्ट लगातार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वो अब तक सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम करने वाली महिला एक्ट्रेस भी हैं। आलिया भट्ट का बीता साल शानदार रहा। उन्हें 'गंगुबाई काठिवाड़ी' में अपने दमदार अभिनय के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार भी मिला। अब एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ इस साल धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग रैप अप हो चुकी हैं। आलिया की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'जिगरा' है।

ये भी पढ़ें: तीन दिनों तक चलेंगे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के फंक्शन, हर दिन होगा एक खास इवेंट

'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टेन का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, फैंस को रैपर ने दी चेतावनी 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement