Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर आई अपडेट, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

फिल्म 'पुष्पा 2' की अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस को इसकी शूटिंग का इंतजार है। दर्शकों के बीच फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को लेकर दीवानगी इस कदर थी कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 15, 2022 0:02 IST
Pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर आई अपडेट

Highlights

  • अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की जल्द शुरू होगी शूटिंग
  • फिल्म का पहला पार्ट था सुपरहिट
  • ट्विटर पर अल्लू अर्जुन हो रहे हैं ट्रेंड

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'पुष्पा 2' की अनाउंसमेंट के बाद अब फैंस को इसकी शूटिंग का इंतजार है। दर्शकों के बीच फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa)  को लेकर दीवानगी इस कदर थी कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे थे। बच्चे हों या जवान सभी से पुष्पा के सामी सामी और श्रीवल्ली पर अपने डांस का हुनर भी दिखाया। इतना ही नहीं फिल्म में अल्लू की चाल को भी लोगों ने खूब अपनाया। पुष्पा की सक्सेस के बाद फिल्म के मेकर्स इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा का दिखा एक्शन अवतार, हार्डी संधू को देंगी धोखा

अब सूत्रों के मुताबिक अल्लू अर्जुन जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। सूत्र के मुताबिक, "अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका नया रूप जल्द ही सामने आएगा। स्टार इसके लिये क्लास ले रहे है और पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे है।" खैर, हम नहीं जानते कि यह कितना सच है लेकिन अगर अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करते हैं, तो देश इसे एक त्योहार की तरह मनाएगा। उनका नया लुक एक नया अंदाज होगा और देशवासी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

Ananya Panday की रातोंरात बढ़ गई हाइट, Video देख फैंस हुए हैरान

जानकारी के मुताबिक, साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी की एंट्री भी फिल्म में हो गई है। इस फिल्म में एक आदिवासी लड़की की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है जिसके लिए वो जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगी। हालांकि, अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। आज अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ग्लोबल आइकन हैं। पैन इंडिया स्टार ने विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और निश्चित रूप से भारतीय ध्वज को ऊंचा रखा है जब उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में चुना गया था। वह दिन था जब इंटरनेट पर धूम मच गई थी और अल्लू अर्जुन हर जगह ट्रेंड हो रहे थे। यह देखना रोमांचक होगा कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के पास और क्या है! 

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement