Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ananya Panday की रातोंरात बढ़ गई हाइट, Video देख फैंस हुए हैरान

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें अनन्या को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में अनन्या पांडे इतनी ज्यादा लंबी लग रही हैं कि उनके आस-पास के सभी लोग बहुत छोटे नजर आ रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 28, 2022 13:10 IST
Ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY Ananya Panday की रातोंरात बढ़ गई हाइट

Highlights

  • अनन्या पांडे के वीडियो को देख फैंस हुए हैरान
  • वीडियो में अनन्या की हाइट ज्यादा नजर आ रही है

Ananya Panday Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अनन्या पांडे के बोल्ड एंड स्टाइलिश लुक की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें अनन्या को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में अनन्या पांडे इतनी ज्यादा लंबी लग रही हैं कि उनके आस-पास के सभी लोग बहुत छोटे नजर आ रहे हैं। अनन्या के इस वीडियो को देखकर यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि आखिर अनन्या पांडे की हाइट अचानक इतनी कैसे बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: Code Name Tiranga Trailer: परिणीति चोपड़ा का दिखा एक्शन अवतार, हार्डी संधू को देंगी धोखा

इस वीडियो में ना सिर्फ अनन्या पांडे की हाइट बल्कि उनके कपड़े भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। वीडियो में अनन्या पांडे स्टाइलिश ब्लैक सूट में दिख रही हैं जिसके साथ उन्होंने हाई हील कैरी की है। यही वजह है कि अनन्या पांडे वहां बिल्कुल अलग और सबसे लंबी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अनन्या को देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने अनन्या के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अनन्या जी हमको भी बता दीजिए रातोंरात हाइट बढ़ाने का तरीका।' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है अनन्या के आसपास दिख रहे लोगों की हाइट कम है।'

Munmun Dutta Birthday: रियल लाइफ में बेहद बिंदास हैं जेठालाल की पड़ोसन 'बबिता जी', बनना चाहती थीं डॉक्टर

बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से करियर की शुरुआत करने वालीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आखिरी बार फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आए थे। विजय की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  अब एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली हैं जो कि अगले साल ईद पर रिलीज होगी। 

Aishwarya Rai pregnant: बॉलीवुड के शहंशाह की बहू ऐश्वर्या राय हुईं प्रेग्नेंट? पर्स से छुपाती दिखीं बेबी बंप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement