Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन से मिलने आया छोटा दिव्यांग फैन, खुद को ऑटोग्राफ देने से नहीं रोक पाए एक्टर, अब हो रही वाहवाही

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। आज एक्टर को 'पुष्पा' के लिए राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड भी मिलने वाला है। ठीक इससे पहले उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने स्पेशल फैन से मिलते नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 17, 2023 13:46 IST
Allu arjun, specially abled fan meets allu arjun- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फैन के साथ अल्लू अर्जुन।

साउथ फिल्मों के दमदार स्टार अल्लू अर्जुन के चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्टर की तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला, जब पुष्पा फेम एक्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में एक्टर खुद नजर आ रहे हैं, वो भी अपने एक खास फैन के साथ। एक्टर ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिलने से ठीक एक रात पहले अपने इस फैन से मुलाकात की और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। अब एक्टर के इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं।  

अल्लू अर्जुन ने जीता फैंस का दिल

आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने एक ऐसा काम किया जिसके बाद उनके फैंस की लिस्ट में जरूर इजाफा हुआ होगा।  राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह के लिए रवाना होने से ठीक एक दिन पहले एक्टर ने अपने छोटे दिव्यांग फैन से मुलाकात की। उनका इंतजार कर रहे फैन से वो बड़े प्यार से मिले, हाथ मिलाए और उसे ऑटोग्राफ भी दिया। वो अपने छोटे फैन से बातें करते भी नजर आए। ये वीडियो हैदराबाद एयरपोर्ट का है। दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने से पहले अल्लू अर्जुन ने फैन के लिए वक्त निकाला था। एक इंस्टा यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, 'वो बहुत दयालू हैं।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'अल्लू भाई के आगे कोई कुछ बोल सकता है क्या।'

इस फिल्म के लिए मिल रहा अल्लू अर्जुन को अवॉर्ड 
बता दें, अल्लू अर्जुन को उनकी सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के लिए बेस्ट एक्टर के राष्ट्रीय पुरुस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 17 अक्टूबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार देकर एक्टर को सम्मानित करेंगी। अल्लू अर्जुन के साथ ही आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और कृति सेनन को फिल्म 'मिमी' में उनके रोल के लिए भी अवॉर्ड मिलेगा। 

इस फिल्म में नजर आएंगे अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन वर्तमान में सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फ़ासिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 17 में हुआ पहला नॉमिनेशन, धोखा मिलते ही रोने लगीं प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा

Bigg Boss 17 के नए एंथम में बदल गए 'बिग बॉस', बर्तन धोने को लेकर फिरोजा और मुनव्वर फारूकी में दिखी तनातनी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement