Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amisha Patel की मुश्किलें बढ़ीं, धोखाधड़ी केस में हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, जानिए क्या है पूरा मामला

अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दायर कर मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगायी थी। कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 05, 2022 16:14 IST
Amisha Patel - India TV Hindi
Image Source : AMISHA PATEL /INSTAGRAM Amisha Patel 

Highlights

  • अमीषा पटेल पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है।
  • अजय कुमार सिंह का आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है।

Amisha Patel fraud case: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर रांची के एक व्यक्ति से पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया था। अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दायर कर मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगायी थी। कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी।

दरअसल रांची निवासी फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह का आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने इसे लेकर रांची के कोर्ट में अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। अजय कुमार सिंह के मुताबिक 2017 में अमीषा रांची में हरमू हाउसिंग कॉलनी में एक कार्यक्रम में आयी थीं। इस दौरान उनकी अभिनेत्री से मुलाकात हुई। अमीषा ने उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर दिया। उन्होंने देसी मैजिक नाम की फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए अमीषा को दिये। फिल्म के ठंडे बस्ते में चले जाने पर उन्होंने पैसे वापस मांगे तो अमीषा ने तीन करोड़ का चेक दिया, लेकिन यह बाउंस हो गया। अमीषा की ओर से इसी शिकायत के खिलाफ हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दाखिल की गयी थी।

गुरुवार को इस मामले की सुनवाई झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस एस के द्विवेदी की अदालत में हुई। वरीय अधिवक्ता आरएस मजुमदार एवं इंद्रजीत सिन्हा ने अदालत में अभिनेत्री का पक्ष रखते हुए कहा कि अजय कुमार सिंह ने फिल्म में पैसे निवेश किए थे। ऐसे में वे फायदे के साथ-साथ नुकसान के लिए जिम्मेवार हैं। अभिनेत्री के साथ लेन देन के मामले को पहले ही निपटा लिया गया है। दूसरी तरफ याचिकाकर्ता के वकील जीके सिन्हा ने कहा कि अभिनेत्री अमीषा पटेल से संबंधित धोखाधड़ी के मामले देशभर की कई अदालतों में चल रहे हैं। ऐसे में उन्हें राहत नहीं दी जा सकती। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद क्वाशिंग याचिका खारिज कर दी।

इनपुट-आईएएनएस

Box Office: KGF Chapter 2 ने Dangal का तोड़ा रिकॉर्ड, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म

Anek Official Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' देखकर खुद से सवाल करेंगे आप...

Kiara Advani और Sidharth Malhotra का नहीं हुआ ब्रेकअप? दोनों साथ ईद पार्टी में हुए शामिल

Lock Upp: वार्डन बनकर लॉकअप में पहुंचीं Tejasswi Prakash, किस पर करेंगी जहरीला वार?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement