Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे को ऑन स्क्रीन इस बॉलीवुड स्टार की केमिस्ट्री है पसंद, कहा - 'इनसे अच्छा...'

अनन्या पांडे एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई हैं। वहीं एक्ट्रेस अनन्या ने फिल्म 'आशिकी 2' में आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री की तारीफ की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 28, 2024 21:27 IST
Ananya Panday praised aditya roy kapur and shraddha kapoor onscreen chemisty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ ज्यादा इन दिनों अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अनन्या को अक्सर आदित्य रॉय कपूर के साथ स्पॉट किया जाता है। इन दिनों दोनों अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं एक बार फिर अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। अनन्या पांडे ने फिल्म 'आशिकी 2' में आदित्य रॉय कपूर संग श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर बात करते हुए तारीफ की है। 

अनन्या पांडे को इस बॉलीवुड स्टार की केमिस्ट्री है पसंद

बी टाउन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने गैलाट्टा इंडिया के इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल से जुड़े कई खुलासे किए हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ऑन स्क्रीन आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री क्यों पसंद है। इस बात का भी खुलासा किया है कि दोनों की केमिस्ट्री क्यों पसंद है। 

आदित्य-श्रद्धा से बेहतर कोई नहीं

अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि उन्हें सुपरहिट ऑन स्क्रीन बॉलीवुड कपल आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद है। साथ ही फिल्म 'आशिकी 2' में उन्होंने जो काम किया है उसकी भी तारीफ की है। एक्ट्रेस ने बताया कि 'आशिकी 2' में आदित्य-श्रद्धा के अलावा कोई भी इतना शानदार काम नहीं कर सकता था। दोनों की जोड़ी ने फिल्म को हिट बना दिया।

अनन्या पांडे की आखिरी सीरीज

 आखिरी बार अनन्या पांडे को 'खो गए हम कहां' में देखा गया था। अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। अब जल्द ही फिल्म 'कंट्रोल' में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement