Monday, April 29, 2024
Advertisement

क्या अनन्या पांडे के प्यार को लग गई किसी की बुरी नजर? एक्ट्रेस ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'वो आपका होगा तो'...

अनन्या पाडें इस वक्त अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को देखकर ये कयास लगा रहे कि उनका आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप हो गया है। जानिए आखिर एक्ट्रेस ने पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 10, 2024 13:50 IST
Ananya Pandey- India TV Hindi
Image Source : X अनन्या पांडे के क्रिप्टिक पोस्ट से मची खलबली

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे खूबसूरत एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और एक्टिंग से खासा कमाल तो नहीं कर सकीं, लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों को एक साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। दोनों इवेंट्स में भी साथ ही पहुंचते हैं और लेट नाइट आउटिंग भी एक साथ करते हैं। लोकिन अब हाल ही में अनन्या पांडे ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से अब उनके और आदित्य रॉय कपूर की ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। जानिए आखिर एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है। 

छलका अनन्या का दर्द

अनन्या पांडे ने अपने हाथ से लिखे हुए पोस्ट में लिखा है, 'अगर वो आपके लिए होगा तो आपके पास जरूर वापस आएगा। उसने सिर्फ इसलिए छोड़ा है ताकि आपको सबक सिखा सके, जो आप सिर्फ खुद सीख सकते हैं। अगर वो सच में आपके लिए बना है तो वो लौट कर आएगा तब भी जब आप उसे खुद से दूर धकेल रहे हो, तब भी जब आप डिनायल में हो, तब भी जब आप अज़्यूम कर रहे ही कि कुछ इतना खूबसूरत आपका नहीं हो सकता। क्योंकि अगर ये आपका है, कभी भी आपका हिस्सा नहीं रहा है। ये कभी भी आपकी आत्मा से नहीं जुड़ा हुआ था।' अब अनन्या के इस पोस्ट को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस और आदित्य रॉय कपूर अब अपनी राहें अलग कर चुके हैं। इन दोनों का रिश्ता टूट चुका है। हालांकि अब सच क्या है फलहाल इसपर से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर ही पर्दा उठा सकते हैं। 

अनन्या का वर्क फ्रंट

 अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्होंने 2019 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘पति पत्नी और वो’ और ‘लाइगर’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस 'खो गए हम कहां' में देखा गया था। यह फिल्म आदर्श मित्रता के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी ने अहम किरदार निभाया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement