Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिवाली पार्टी में गलती से मिस्टेक कर बैठे अनिल कपूर, वायरल हो रहा एक्टर का ये वीडियो

रमेश तौरानी ने बीते दिन दिवाली पार्टी होस्ट की थी, जिसमें सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ जैसी तमाम हस्तियां नजर आईं।अब इस पार्टी के वीडियोज और तस्वीरें छाई हुई है। इसी बीच अनिल कपूर का एक वीडियो भी इस वक्त खूब सुर्खियां बोटर रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2023 17:23 IST
Anil Kapoor - India TV Hindi
Image Source : DESIGN पार्टी में हुई अनिल कपूर से ऐसी गलती

फिल्म प्रड्यूसर रमेश तौरानी ने हर साल की तरह इस साल भी फिल्मी सितारों के लिए दिवाली पार्टी रखी। जिसमें सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ जैसी तमाम हस्तियां नजर आईं। सभी इस पार्टी में एक से बढ़कर एक अंदाज में नजर आए। अब इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए है। इसी बीच अनिल कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि इसकी वजह से अब उनकी खूब चर्चा हो रही है। 

गलती से मिस्टेक कर बैठे अनिल

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि अनिल कपूर और सुनिता कपूर पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां अनिल कपूर फ्लावर प्रिंट वाला कुर्ता पहने हमेशा की तरह झक्कास दिख रहे थे, वहीं उनकी वाइफ सुनिता कपूर इस दौरान मस्टर्ड कलर के प्रिटेंड सलवार -सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने सूट के मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ था, जिसे जमीन पर लहराती हुई वो फ्लांट करती दिखीं। इसी दैरान अनिल कपूर का पैर गलती से सुनिता के दुपट्टे पर पड़ जाता है, जिसके बाद वो तुंरत ही अपना पैर हटाकर स्माइल करते हुए पैप्स को पोज देने लगते हैं। अब अनिल का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, फैंस इस वजह से अनिल को खरी-खोटी भी सुनाते नजर आ रहे हैं। 

अनिल के लिए नेटिजंस ने कही ऐसी बात

एक यूजर ने अनिल कपूर के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- शायद यह कपूर की सोच है - 'अपने पार्टनर के पल्लू को उठाने और उसे ठीक करने की उनमे क्लास नहीं है।' एक यूजर ने लिखा - 'अनिल ने उस पर पैर रख दिया।' इसी तरह से लगातार फैंस काॅमेंट कर उन्हें इसके लिए ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि आपको बता दें कि अनिल कपूर ने जानबूझ कर अपनी वाइफ के दुपट्टे पर पैर नहीं रखा । वीडियो में साफ दिख रहा है कि अनिल चलते है, ऐसे में अचानक उनके पैर के पास उनकी पत्नी का दुपट्टा आ जाता है, लेकिन अनिल तुरंत पैर हटा भी लेते है और थोड़ी देर के लिए रुक भी जाते हैं।  

 

 

क्या है सारा-शुभमन की इस तस्वीर का सच, कहीं रश्मिका से पहले ही तो नहीं हो गए थे AI Deepfake का शिकार

सिंदूर लगाए डबिंग स्टूडियो पहुंची परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक ने जीता फैंस का दिल

हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने ढाई साल बाद दी मंजूरी, शादी के 12 साल बाद अलग हुए कपल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement