Friday, April 26, 2024
Advertisement

सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ Anupam Kher ने शेयर किया प्यारा वीडियो, फैंस ने कहा- नजर न लगे

Anupam Kher, दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक की बेटी वंशिका को उनके पसंदीदा होटल में लंच पर ले गए। उनकी लंच के दौरान बनाई गई एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 27, 2023 14:56 IST
Anupam Kher takes Satish Kaushik daughter Vanshika out for lunch Watch this funny and cute video- India TV Hindi
Image Source : ANUPAM KHER Anupam Kher

Anupam Kher इस समय अपनी फिल्मों कि शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर को चोट लग गई थी। उन्होंने खुद ये बात अपने सोशल मीडिया पर शेयर की था। अनुपम खेर आए दिन अपने दिवंगत दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की बेटी के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) और वंशिका (Vanshika Kaushik) कि एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख आप भी खुश हो जाएंगे, तो आज की बेस्ट वीडियो देखने के लिए हो जाए तैयार। 

अनुपम खेर और वंशिका ने किया डिनर -

अनुपम खेर, सतीश कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक के साथ घूमते फिरते नजर आ रहे हैं। हाल ही में Anupam Kher ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे अनुपम खेर और वंशिका कौशिक साथ में मस्ती करत नजर आ रहे हैं। एक्टर हमेशा अपने दिवंगत दोस्त और अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के लिए समय निकालते हैं और उन्हें खुश रखने की कोशिश करते हैं। दोनों ने हाल ही में मुंबई के एक होटल में साथ में डिनर किया। सतीश की असमय मौत के बाद से अनुपम, वंशिका की देखभाल कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो -
वंशिका कौशिक ने अपने लंच आउट का एक वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ''पापा और मैं अक्सर नाश्ते और लंच के लिए मैरियट आते थे। अपने फेवरेट अनुपम चाचा के साथ फिर से यहां आकर अच्छा लगा पर हम कभी मिलकर अच्छी रील नहीं बना पाते हैं।''
 
फैंस ने की तारीफ -
अनुपम को अपना वादा निभाते देख अभिनेता के फैंस उनसे बहुत खुश है और सोशल मीडिया पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। उनके वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "अनुपम सर आपकी दोस्ती को सलाम करते हैं सही कहा था जावेद अख्तर साहब ने, अनुपम जैसा दोस्त हो तो में भी मरना चाहूंगा।" एक फैन ने लिखा, "यह देखकर अच्छा लगा कि सर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के परिवार की देखभाल कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें-

Chiranjeevi को सुपरस्टार बनाने वाले डायरेक्टर का निधन, दिया था पहली फिल्म में मौका

Satya Prem Ki Katha Naseeb Se Out: शाहरुख खान-काजोल की राह चले कार्तिक-कियारा, सरसों के खेत में किया रोमांस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या करेगा सबसे बड़ा त्याग, ये मोड़ पूरी तरह बदलेगा सई-विराट की जिंदगी!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement