Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुप्रिया गोयनका ने 'टाइगर जिंदा है' को बताया अपने करियर का टर्निंग पॉइंट

पूर्णा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए इसे अपने करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ बताया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2021 19:49 IST
Salman Khan and Anupria Goenka - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ GOENKAANUPRIYA Salman Khan and Anupria Goenka 

Highlights

  • अनुप्रिया कहती हैं, 'टाइगर जि़ंदा है' मेरे दिल के बहुत करीब है।
  • उन्होंने बताया यह उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था।

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बुधवार को चार साल पूरे हो गए। इसमें पूर्णा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए इसे अपने करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ बताया।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनुप्रिया कहती हैं, 'टाइगर जि़ंदा है' मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ था। पूर्णा एक बहुत ही बारीक किरदार था, और मैं यश राज, आदित्य (चोपड़ा) सर की आभारी हूं। अली अब्बास जफर ने मुझे यह भूमिका निभाने का मौका दिया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया। हम दो महीने अबू धाबी में थे, और मैंने सेट पर कुछ अच्छे दोस्त बनाए। सलमान खान, कैटरीना कैफ और कुमुद मिश्रा के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था। सीखने का अद्भुत अवसर था। इसने वाईआरएफ के साथ मेरे पहले सहयोग को भी चिह्न्ति किया, और वे अब परिवार की तरह हैं।"

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर की भी प्रशंसा करते हुए हैं, आगे कहती हैं, "मुझे अली अब्बास जफर में एक अच्छा निर्देशक भी मिला। वह एक आदमी की सेना है और हमेशा अपने पैरों पर है, किसी भी चुनौती को लेने के लिए तैयार है। 'टाइगर जिंदा है' एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है। मुझे आज भी वह समय याद आता है जब मैंने इसकी शूटिंग के दौरान बिताया था।"

अभिनेत्री वर्तमान में बहुप्रतीक्षित शो 'असुर' के दूसरे सीजन और हॉटस्टार के लिए एक और अभी तक शीर्षक वाली श्रृंखला के लिए तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

अक्षय कुमार ने 'पुष्पा' की सक्सेस पर अल्लू अर्जुन को नोट लिखकर दी बधाई

''नेशनल क्रश'' रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर हुए 25 मिलियन फॉलोअर्स, अभिनेत्री ने इस अंदाज़ में मनाया जश्न

सलमान खान के जन्मदिन से पहले फैंस को मिलेगा तोहफा, 24 दिसंबर को  ZEE5 पर रिलीज होगी 'अंतिम'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement