अनुराग कश्यप ने 'Gangs of Wasseypur' को कहा जिंदगी का अभिशाप, अपनी ही सुपरहिट फिल्म से हुई नफरत

Anurag Kashyap की सुपरहिट फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। अनुराग कश्यप इन दिनों फिल्म 'कैनेडी' की वजह से चर्चा में हैं।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 27, 2023 23:07 IST
anurag kashyap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANURAGKASHYAP anurag kashyap

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर Anurag Kashyap ने बॉलीवुड में अब तक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का नाम भी शामिल है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' 2 पार्ट में रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। लेकिन निर्देशक अनुराग कश्यप इस फिल्म को 'अभिशाप' मानते हैं। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'कैनेडी' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में उनकी इस फिल्म का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां 8 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

Anurag Kashyap ने खुद का उड़ाया मजाक

आधी रात के स्क्रीनिंग सेक्शन में ग्रैंड थिएटर लुमियर में 'कैनेडी' की स्क्रीनिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, कश्यप ने अपनी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' का जिक्र करते हुए खुद का मजाक बनाया। उन्होंने कहा, यह वास्तव में जबरदस्त था, यह थियेटर लुमियर में मेरी पहली फिल्म है, जिसमें 2,500 लोगों ने फिल्म की सराहना की है। मेरी आखिरी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' देखने वाले दर्शकों की संख्या उससे कहीं ज्यादा थी। मैंने एक ही स्क्रीनिंग में वह सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया।

अनुराग कश्यप को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से है नफरत

Anurag Kashyap ने आगे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के बारे में बात की जो उनकी सबसे सफल फिल्म है। उन्होंने कहा, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेरे जीवन का अभिशाप है। मैं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से नफरत करता हूं क्योंकि हर कोई मुझसे उसी तरह की फिल्में बनाने की उम्मीद करता है जो मैं अपने जीवन में फिर कभी नहीं करना चाहता हूं। मैं अलग तरह की फिल्में बनाना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि यह अलग-अलग फिल्में बनाने का प्रयास है, जिसके चलते 'ब्लैक फ्राइडे', 'देव डी' बनीं।

यह भी पढ़ें: टीवी की ये फेमस खलनायिका थी 'Anupamaa' फेम नितेश पांडे की पहली बीवी, मौत पर भी निभाया नफरत का सफर!

कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सलमान खान ने Vicky Kaushal को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

GHKKPM: सई जोशी को शो छोड़ने से पहले मिला ये बड़ा ऑफर! विराट-सत्या को छोड़ इस एक्टर के साथ करेगी रोमांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन