Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Korean film में नजर आएंगी Anushka Sen, पूरा किया 'एशिया' का पहला शेड्यूल

Anushka Sen Korean film: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने करियर में लंबी उड़ान भर ली है। वह अब एक इंटरनेशनल स्टार बनने की राह पर हैं। जल्द ही वह एक कोरियन फिल्म में नजर आएंगी।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 24, 2022 17:38 IST
Anushka Sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ANUSHKASEN Anushka Sen

नई दिल्ली: टीवी शो 'बालवीर' में छोटी बच्ची बनकर लोगों का दिल जीतने वालीं और 'झांसी की रानी' में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन जल्द ही कोरियन फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में कोरियन डेब्यू फिल्म 'एशिया' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। वह अपनी शूटिंग खत्म करके भारत वापस आ चुकी हैं। देश लौटने के बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

काफी खुश हैं अनुष्का 

अनुष्का सेन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं जो फिल्म कर रही हूं उसका नाम 'एशिया' है। इसका कॉन्सेप्ट बहुत अनोखा है। एक अहम किरदार निभाते हुए मैं फिल्म में एक तरह से भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हूं। दक्षिण कोरिया में फिल्म करने का मेरा अनुभव वास्तव में बहुत अच्छा रहा और यह वास्तव में अच्छा चल रहा है। 

निभा रही हैं हत्यारे का किरदार 

इसके आगे उन्होंने कहा कि फिल्म का पहला शेड्यूल वास्तव में बहुत अच्छा था। मेरा एक बहुत ही मजबूत किरदार है, मैं पहली बार एक हत्यारे की भूमिका निभा रही हूं। मैंने अपने करियर में कभी भी एक हत्यारे की भूमिका नहीं निभाई है, इसलिए यह वास्तव में नया और अनूठा होने वाला है।

कोरियन एक्टर करते हैं कड़ी मेहनत 

अभिनेत्री अनुष्का सेन ने भारतीय फिल्म उद्योग और दक्षिण कोरियाई फिल्म उद्योग के बीच की समानताएं बताते हुए कहा कि ज्यादातर भारतीय उद्योग और कोरियाई उद्योग में बहुत सी समानताएं हैं। जब किसी प्रोजेक्ट के लिए जुनून की बात आती है तब हर कोई सेट पर वास्तव में कड़ी मेहनत करता है। हर कोई सबसे अच्छा आउटपुट और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है। इस फिल्म का सौंदर्य अलग था, शॉट का प्रकार भी अलग था, मैंने फिल्म में कुछ नई सिनेमाई शैली का इस्तेमाल देखा जो बहुत रचनात्मक, बहुत नया था। मैंने दक्षिण कोरिया में नई चीजें सीखी हैं।

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म 'एशिया' को एक बहुभाषी फिल्म के रूप में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लिखने का काम और फिल्म का निर्देशन ली जंग-सब ने किया है। फिल्म में भारत, कोरिया, थाईलैंड, मलेशिया, इंडोनेशिया, फिलीपींस, जापान, वियतनाम और यूएस जैसे विभिन्न देशों के अभिनेता शामिल हैं।

Bigg Boss 16: ज्यादा शराब पीने की वजह से हुई थी साजिद खान के पिता की मौत, सलीम खान ने की थी अंतिम संस्कार में मदद

Blur OTT Release: तापसी पन्नू की 'ब्लर' ओटीटी पर होगी रिलीज, पोस्टर के साथ अनाउंस हुई डेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सच जानने के बाद सवि-विनायक के लिए.. विराट थामेगा इस लड़की का हाथ! पाखी का दिल होगा चकनाचूर

Anupamaa: निर्मित के सच छुपने पर अनुज-अनुपमा ने उठाया ऐसा कदम, लेटेस्ट एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement