Friday, June 14, 2024
Advertisement

17वीं बार टूटा विराट कोहली का सपना, IPL की ट्रॉफी से फिर चूके क्रिकेटर तो मायूस हो गईं अनुष्का शर्मा

आईपीएल के फाइनल से पहले कुछ ऐसा हो गया, जिसने अनुष्का शर्मा का दिल तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का काफी मायूद दिखाई दे रही हैं। यही नहीं, अभिनेत्री कैमरे के सामने तक अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाईं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 23, 2024 13:33 IST
Anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्टेडियम में मायूस दिखीं अनुष्का।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं। हर मैच में वह पति का हौंसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहती हैं। यहां तक कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी अनुष्का विराट के साथ मौजूद थीं। विराट कोहली का हौंसला कैसे बढ़ाना हैं, ये अनुष्का बखूबी जानती हैं। IPL 2024 के दौरान भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के हर मैच में अनुष्का नजर आईं। लेकिन, आईपीएल के फाइनल से पहले कुछ ऐसा हो गया, जिसने अनुष्का शर्मा का दिल तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का काफी मायूद दिखाई दे रही हैं। यही नहीं, अभिनेत्री कैमरे के सामने तक अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाईं। रखतीं भी कैसे, मामला पति विराट कोहली से जो जुड़ा है। 

विराट के हाथ से निकली आईपीएल 2024 की ट्रॉफी

दरअसल, बुधवार को आईपीएल 2024 के फाइनल से ठीक पहले विराट कोहली की टीम RCB का सफर खत्म हो गया। इस मैच में टीम की हार के साथ ही विराट कोहली का सपना 17वीं बार टूट गया, जिससे अनुष्का से ये देखा नहीं गया और वो कैमरे के सामने ही काफी इमोशनल हो गईं। सोशल मीडिया पर अनुष्का का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी तनावमें नजर आ रही हैं। 

राजस्थान रॉयल्स से था आरसीबी का मुकाबला

बता दें, बुधवार को विराट कोहली की टीम आरसीबी  का सामना राजस्थान रॉयल्स के था। इस सेमीफाइनल में विराट को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का हर बार की तरह स्टेडियम में नजर आईं। स्टेडियम के कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठीं अनुष्का लगातार पति की टीम को सपोर्ट करती दिखीं। लेकिन, विराट कोहली की टीम क्वालिफायर मैच में जीत हासिल नहीं कर पाई और इसी के साथ आईपीएल 2024 के फाइनल्स से बाहर हो गई। इसी के साथ विराट की टीम आरसीबी का आईपीएल 2024 से भी सफर खत्म हो गया। 

विराट भी हो गए उदास

विराट कोहली जहां इस हार के बाद ग्राउंड में ही उदास हो गए। वहीं, स्टैंड्स में मौजूद अनुष्का भी अपने भाव रोक नहीं पाईं। स्टेडियमें में मौजूद अनुष्का के चेहरे पर भी आरसीबी की हार का दुख साफ देखा गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद कई यूजर्स भी इस पर प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर ने अनुष्का की तारीफ में लिखा, 'वह हमेशा विराट के सपोर्ट के लिए मौजूद हैं।' एक अन्य यूजर ने उन्हें 'विराट की सबसे बड़ी चीयर लीडर'। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement