Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Argentina vs France: शाहरुख खान World Cup फाइनल में इस खिलाड़ी को करेंगे सपोर्ट, रोनाल्डो के बारे में कही ये बड़ी बात

Argentina vs France: शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए ट्विटर में #asksrk सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में फैंस को जवाब दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 18, 2022 7:37 IST
Argentina vs France- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Argentina vs France

Argentina vs France: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) की अर्जेंटीना का सामना मौजूदा चैंपियन फ्रांस से आज यानि रविवार को लुसैल स्टेडियम में होगा। फैंस की नजर इसपर टिकी हुई है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए ट्विटर में #asksrk सेशन रखा। शाहरुख ने ये सेशन रखा तो फैंस ने सवालों की बरसात करनी शरू कर दी। शाहरुख ने भी फैंस के सवालों के जवाब दिए।

shahrukh khan twitter

Image Source : SHAHRUKH KHAN TWITTER
Argentina vs France

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ‘छोटे भाईजान’ हुए घर से बेघर? फैंस बोलें- अब शो देखना बंद

बता दें शाहरुख खान ने उस खिलाड़ी पर अपनी राय रखी है जिसे वह फाइनल में जीतता देखना चाहेंगे। जब एक फैन ने शाहरुख से पूछा, "कल वर्ल्ड कप फाइनल में आप किसका समर्थन कर रहे हैं।” इस पर शाहरुख ने कहा"अरे यार दिल कहता है मेस्सी। नहीं ?? लेकिन एम्बाप्पे का खेल भी देखने लायक है।" वही एक यूजर ने पूछा' मेस्सी से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ज्यादा अच्छा क्यों है? इसपर किंग खान ने कहा' एक सलाह देता हूं सबसे अच्छा मत खोजो, इससे जो अच्छा है वह खराब हो जाता है। ट्विटर पर 'आस्क एसआरके' बातचीत 15 मिनट तक चलने वाली थी, लेकिन यह एक घंटे तक चली। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है पाखी, क्या पत्रलेखा का ये है आखिरी एपिसोड!

फिल्म 'पठान' काफी ज्यादा चर्चा में है। कई हिदूं संगठनों, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' पर आपत्ति जताई है। बता दें इस गाने पर दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हैं, जिसे लेकर तेजी से मांग उठ रही है कि इसमें बदलाव किया जाएं। नहीं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement