1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Arjun Kapoor की बहन अंशुला ने बोल्डनेस के मामले में मलाइका को भी छोड़ा पीछे, देखें वीडियो

Arjun Kapoor की बहन अंशुला ने बोल्डनेस के मामले में मलाइका को भी छोड़ा पीछे, देखें वीडियो

अंशुला कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ फैला हुआ है। इस वीडियो के जरिए अर्जुन की बहन ने अपनी होने वाली भाभी मलाइका अरोड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है। 

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 05, 2022 8:55 IST
Anshula Kapoor- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Anshula Kapoor

Viral Video : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) पिछले काफी वक्त से अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। लेकिन इस बार अर्जुन की बहन ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिससे वो एक बार फिर से लाइमलाइट में छाई हुई हैं। अंशुला यूं तो फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए रखती हैं। लेकिन स्टार किड होने के चलते उन्हें लेकर आए दिन खबरे सामने आती रहती हैं। 

दरअसल अंशुला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ फैला हुआ है। इस वीडियो के जरिए अर्जुन की बहन ने अपनी होने वाली भाभी मलाइका अरोड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है। वीडियो को खुद अंशुला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वह कैमरे के सामने ब्रा उतारती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज़ ने सभी को हैरान कर दिया है। 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अंशुला कैमरे के सामने अपनी ड्रेस के अंदर से अपनी ब्रा निकाल देती है। इसी के साथ उन्होंने नो ब्रा क्लब (NO BRA CLUB) ज्वाइन कर लिया है। कैमरे के सामने ब्रा उतारने के बाद अंशुला राहत की सांस लेती हुई नजर आती हैं।  वीडियो को पोस्ट करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा- 'संडे को घर आने के बाद सबसे बेस्ट काम।' #NoBraClub

अंशुला का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर अपना-अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी ऐसा कमेंट करते हुए लिखा कि - 'रोजाना'। इसके साथ ही हंसने वाला इमोजी शेयर किया है।

बता दें - पिछले कुछ वक्त में अंशुला ने काफी वजन कम किया है। उनकी सोशल मीडिया पर मौजूदा तस्वीरें इस बात का सबूत है। अर्जुन की बहन अपने वर्क आउट की वीडियो और पिक्चर्स भी शेयर करती रहती हैं। अंशुला ने अपनी वेट लॉस जर्नी से सभी को काफी इंप्रेस किया है। 

ये भी पढ़िए

Sushant Drug Case: सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को 403 दिन बाद मिली जमानत

Kangana-Javed Defamation Case :मुंबई की अंधेरी कोट में पेश हुईं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली में सिगरेट पीते दिखाई गईं मां काली, फिल्म का पोस्टर देख भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Latest Bollywood News